Kundali Bhagya फेम Dheeraj Dhoopar बनने वाले हैं पापा, क्यूट अंदाज में किया ऐलान

मनोरंजन

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के करण लूथरा उर्फ एक्टर धीरज धूपर पापा बनने वाले हैं. धीरज और उनकी पति विनी अरोड़ा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कपल ने सोशल मीडिया पर इस बात की ऐलान किया है. धीरज धूपर और विनी अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेहद रोमांटिक पोस्ट कर फैंस को ये खुशखबरी दी है.

क्यूट अंदाज में धीरज-विनी ने किया ऐलान

इंस्टाग्राम पर धीरज और विनी ने कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में दोनों को Kiss करते देखा जा सकता है. विनी के हाथ में अल्ट्रासाउंड है, जिसमें उनके बेबी को देखा जा सकता है. एक और फोटो में विनी और धीरज खड़े पोज कर रहे हैं. धीरज ने विनी के बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है और विनी हंस रही हैं. इसे शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, ”हम अगस्त 2022 ️में एक छोटे चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं.” इस पोस्ट के पर कई सेलेब्स ने कपल को बधाई दी है.

सेलेब्स ने दी बधाई

धीरज और विनी के पोस्ट पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं किश्वर मर्चेंट, रूही चतुर्वेदी, श्रद्धा आर्या, रिद्धि डोगरा, छवि पांडे, सुयश राय, अविका गोर, टीना दत्ता, विजयेंद्र कुमेरिया, रिद्धिमा पंडित और माही विज जैसे कई एक्टर्स ने कपल को शुभकामनाएं दी हैं. किश्वर ने लिखा, ‘मुझे लग ही रहा था, पता नहीं क्यों. बधाई हो. वैसे मेरा बेबी भी अगस्त में आया था.’ श्रद्धा ने लिखा, ‘वाह क्या बात है. क्या खुशखबरी है. बधाई हो. भगवान तुम्हारा भला करे.’ विजयेंद्र कुमेरिया ने लिखा, ‘बधाई हो विनी और धीरज. अपने नए सफर को एन्जॉय करो.’

धीरज धूपर और विनी अरोड़ा की लव स्टोरी साल 2009 में शुरू हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ‘मात पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी. एक इंटरव्यू में कपल ने बताया था कि उन्हें पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों ने एक-दूसरे को 6 सालों तक डेट किया और फिर साल 2016 में धूमधाम से शादी कर ली थी. अब शादी के लगभग 6 साल बाद दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं.