मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, दोनों ने अलग किये अपने रास्ते ?

मनोरंजन

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर का रिश्ता बॉलीवुड में सबसे चर्चित लव स्टोरीज में से एक है। जब से इस जोड़े ने अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बनाया है, तब से वे दुनिया को अपने प्यारे पलों की झलकियां दिखाते रहते हैं। उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, चाहे वह दिवाली हो या क्रिसमस, दोनों को परफेक्ट आउटफिट्स में हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हुए देखा जाता है। लेकिन दुख की बात ये है कि, अब कपल के रिश्ते के टूटने की खबरें सामने आ रही हैं।

सालों से लोगों का दिल जीत रहा ये कपल अब शायद टूटने की कगार पर है। हां सही पढ़ा आपने। मीडिया पोर्टल ‘बॉलीवुड लाइफ’ के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, अर्जुन और मलाइका की जोड़ी अलग हो सकती है। सूत्र ने पोर्टल को बताया कि, “छह दिन से अधिक समय हो गया है, मलाइका अरोड़ा ने अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है। उन्होंने पूरी तरह से खुद को घर में कैद कर लिया है। कहा जा रहा है कि, वह बेहद दुखी हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए दुनिया से दूर रहने का फैसला किया है। जबकि अर्जुन कपूर भी इन दिनों एक बार भी उनसे मिलने नहीं गए हैं। दरअसल, अर्जुन को तीन दिन पहले ही बहन रिया कपूर के घर डिनर पर स्पॉट किया गया था। रिया का घर मलाइका के घर के बेहद करीब है और इसके बावजूद वह उनसे मिलने नहीं गए। मलाइका अक्सर अर्जुन के साथ फैमिली डिनर में शामिल होती हैं लेकिन इस बार वह उनके साथ नजर नहीं आईं।”

बातचीत में आगे बढ़ते हुए सूत्र ने कहा, “अर्जुन हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि, अगर वह पास में हैं तो वह मलाइका के घर जाएं, लेकिन जिस दिन वह बहन रिया कपूर के घर रात के खाने के लिए गए, वह मलाइका के घर नहीं गए बल्कि घर वापस चले गए। जो कपल आमतौर पर डिनर या काफी डेट पर बाहर जाते हैं। इन दिनों हर एक चीज पर ब्रेक लग गया है। यह स्पष्ट रूप से संकेत देता है कि, कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।”