6×6 की अनोखी साइकिल चलाता है शख्स, सेल्फी लेने रोक नहीं पाते लोग

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक अनोखी साइकिल बेहद चर्चा में है. जब यह साइकिल सड़क पर चलती है उसके आसपास के सभी वाहन बहुत छोटे नजर आते हैं. साइकिल के मालिक की बस इतनी सी ही ख्वाहिश थी कि उनकी साइकिल सबसे अलग नजर आए. अताह हुसैन जब अपनी 6 फीट ऊंची साइकिल को लेकर चलते हैं तो हर किसी की निगाहें उन पर ठहर जाती हैं.

यूपी में इस समय चुनाव का माहौल है पर इस साइकिल का पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. साइकिल के मालिक अताह हुसैन का कहना है कि उनकी 6×6 की साइकिल का किसी भी चुनाव का कोई लेना देना नहीं है. बस उन्होंने अपने शौक के लिए यह साइकिल बनाई है.

UP: पीलीभीत की सकड़ों पर अनोखी साइकिल, सेल्फी लेने रोक नहीं पाते लोग -  Viral Video biggest Cycle made atah hussain owner Pilibhit uttar pradesh up  lclar - AajTak

हुसैन पीलीभीत के चिड़ियादा गांव के रहने वाले हैं और देवी पुरा चौराहे पर उनकी ग्रिल की दुकान है, साथ ही वो साइकिल को भी ठीक करने का काम करते हैं. इस साइकिल को बनाने वाले हुसैन का कहना है कि वो बेहद गरीब हैं बस उनकी यही ख्वाहिश है कि जब वो सड़क पर चलें तो सबसे अलग दिखे.यह साइकिल जहां से भी गुजरती है

वहां पर लोग आताह हुसैन को रोकर सेल्फी लेते हैं और साइकिल चलाने का प्रयास करते हैं. लेकिन चला नहीं पाते हैं, जबकि हुसैन इस साइकिल को आराम से चला लेते हैं. यह साइकिल पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई साइकिल को चलाना और उसके साथ फोटो खिंचवाना चाहता है.