माइक टाइसन को आया गुस्सा, परेशान कर रहे यात्री को प्लेन में ही जमकर पीटा…video

राष्ट्रीय

अमेरिका के पूर्व स्टार बॉक्सर माइक टायसन का एक गुस्से वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में माइक टायसन फ्लाइट में सफर के दौरान एक यात्री को पीटते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि माइक टायसन उस यात्री के चेहरे पर दनादन मुक्के बरसा रहे हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 55 साल के टायसन हमेशा ही गुस्से वाले स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले भी उन्हें कई मौकों पर अपना आपा खोते देखा गया है. इस बार फ्लाइट में टायसन एक यात्री के व्यवहार से परेशान होकर उसे पीटते दिखाई दिए हैं. यह मामला 20 अप्रैल का बताया जा रहा है.

बार-बार टायसन को परेशान कर रहा था यह यात्री

दरअसल, माइक टायसन जेटब्लू प्लेन से सेन फ्रांसिस्को से फ्लोरिडा जा रहे थे. इसी दौरान फ्लाइट में टायसन के पीछे वाली सीट पर एक शख्स बैठा था, जो बार-बार कुछ सवाल पूछ रहा था. कई बार मना करने के बावजूद वह व्यक्ति माइक टायसन से बात करने से रुका नहीं. टायसन को गुस्सा तो पहले से आ रहा था, लेकिन वे इसे दबाए बैठे दिखाई दे रहे हैं. इन सबका वीडियो एक व्यक्ति अपने मोबाइल से बना रहा था.

समझाने पर भी नहीं माना तो टायसन ने पिटाई कर दी

जब वह यात्री बार-बार मना करने पर भी नहीं माना तो टायसन का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने उसके चेहरे पर दनादन मुक्कों की बरसात कर दी. वीडियो में देखा गया कि यात्री के चेहरे से खून भी निकलने लगा था. इस मामले में अभी अमेरिकी पुलिस या माइक टायसन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

रेप के आरोप में जेल जा चुके हैं माइक टायसन

टायसन ने आखिरी आधिकारिक मुकाबला जून 2005 में खेला था और इस पूर्व हैवीवेट चैम्पियन ने 1996 के बाद कोई खिताब नहीं जीता है. इससे पहले भी कई मौकों पर टायसन को गुस्सा होते देखा गया है.

एक बार 1997 में एक मैच के दौरान टायसन ने गुस्से में अजीब तरह का काम किया था. उन्होंने विपक्षी बॉक्सर इवांडर हॉलीफील्ड का कान काट लिया था. माइक टायसन पर ड्रग्स लेने और रेप के आरोप भी साबित हुए हैं. इसके लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा.