कोरोना गाइडलाइन के सवाल पर भड़के मंत्री…विडियो

राष्ट्रीय

Jaipur: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में नगर पालिका का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर 1 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया. समारोह में खेल मंत्री अशोक चांदना भी पहुंचे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री अशोक चांदना का स्वागत किया, लेकिन इस कार्यक्रम में कांग्रेस की आपसी फूट भी सामने आ गई.

दरअसल, नगर पालिका उपाध्यक्ष किरण शर्मा सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा कांग्रेस के पार्षदों ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाकर रखी. पिछले कई दिनों से सत्ता पक्ष के एक दर्जन से ज्यादा पार्षद पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी और चेयरमैन से नाराज चल रहे हैं. पार्षदों और चेयरमैन के बीच चल रही है अदावत को लेकर शहर में कई तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं.

इधर, इस कार्यक्रम में एकत्रित भीड़ को लेकर बीजेपी पार्षदों ने कहा कि नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों को एकत्रित करके मंत्री के सामने भीड़ दिखाई गई है. समारोह में संबोधित करते हुए मंत्री अशोक चांदना ने चौमूं के खेल स्टेडियम को विकसित करने की बात कही. वहीं समारोह में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने के सवाल पर मंत्री अशोक चांदना को गुस्सा आ गया.

पत्रकारों ने पूछा समारोह में गाइडलाइन में तय लोगों की संख्या से ज्यादा भीड़ है. इस पर मंत्री ने कहा कि लोगों की संख्या काउंट करके केस दर्ज करा दो. फिर क्या मंत्री चांदना का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.