नाबालिग छात्र ने बाथरूम में छुपा रखा था मोबाइल, रिकॉर्ड किए ट्यूशन टीचर के अश्लील वीडियो

राष्ट्रीय

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में एक नाबालिग छात्र ने हैरान कर देने वाली हरकत की है. आरोप है कि उसने अपनी ट्यूशन टीचर के अश्लील वीडियो बनाए हैं. छात्र की उम्र 16 साल है. वह दसवीं क्लास में पढ़ता है. उसके परेंट्स ने पिछले 5 सालों से उसे घर पर पढ़ाने की एक महिला टीचर को जिम्मेदारी दे रखी थी. महिला टीचर आरोपी छात्र को पुणे के कोथरुड इलाके में घर आकर पढ़ाती थी. वह आरोपी छात्र को इंग्लिश पढ़ाती थी.

…ऐसे हुआ खुलासा

महिला टीचर को अपने स्टूडेंट की करतूत का शुक्रवार को पता चला. जब वो उसके उसे ट्यूशन देने के लिए आई थी. इस दौरान टीचर जब छात्र के घर के बाथरूम का इस्तेमाल करने बाथरूम में गई. तब उसे साबुन के डिब्बे के पीछे कुछ चीज चमकती हुई दिखाई दी. टीचर ने डिब्बा हटाया तो उसे वहां मोबाइल दिखाई दिया, जिसमें वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू थी.

महिला टीचर के थे कई वीडियो

टीचर वह मोबाइल अपने साथ अपने घर ले गई और उसे चेक किया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. क्योंकि मोबाइल में उसके बहुत से वीडियो रिकॉर्ड मिले. यह सभी वीडियो बाथरूम में लिए गए थे. मोबाइल में पोर्न साइट के वीडियो और एक कॉल गर्ल से अश्लील चैटिंग भी मिली. घर पर माता-पिता के बीच हुए झगड़े और बहस के वीडियो भी मोबाइल में एक फोल्डर में मिले हैं.

नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज

शिकायत महिला टीचर ने पुणे के अलंकार पुलिस स्टेशन में 16 साल नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत नाबालिग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया है. नाबालिक होने के वजह से इस 16 साल के लड़के को बाल निरीक्षण गृह में भेजा जाएगा.