मिस यूएसए 2019 चेल्‍सी क्रिस्‍ट की मौत 60 मंजिला इमारत से कूदकर दी जान

मनोरंजन

Cheslie Kryst death: मिस यूएसए 2019 रहीं और अमेरिकी मॉडल चेल्‍सी क्रिस्‍ट ने 60 मंजिला इमारत से कूद गईं, उनकी मौत हो गई है. वहीं उन्‍होंने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा था. चेल्‍सी मेंटल हेल्‍थ को लेकर लगातार अपनी बात रखती थीं.

डेलीमेल के मुताबिक, 30 साल की चेल्‍सी क्रिस्‍ट ने सुबह 7 बजकर 15 मिनट (अमेरिकी समयानुसार) पर मैनहेटन में संदिग्‍ध तौर पर आत्‍महत्‍या कर ली. 60 मंजिला ओरियन बिल्डिंग में उनका 9वें फ्लोर पर अपार्टमेंट था. वह आखिरी बार 29वें फ्लोर पर देखी गईं थीं. हाल में जब भारत की हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स बनीं थी तो उनके साथ भी उन्‍होंने अपना फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था.

साल 2019 में चेल्‍सी क्रिस्‍ट ने 2019 में नॉर्थ कैरोलीना का प्रतिनिधित्‍व करते हुए मिस यूएसए 2019 का खिताब अपने नाम किया था. वहीं वह पेशे से वकील भी थीं. वह नॉर्थ और साउथ कैरोलिना में लॉ की प्रैक्टिस भी कर रहीं थीं. वह सोशल और क्रिमिनल जस्टिस रिफॉर्म्‍स की पक्षधर थीं. मिस यूएसए 2019 बनने के बाद एक्‍सट्रा नाम के शो की संवाददाता बन गई थी . डेली मेल के मुताबिक, वह मेंटल हेल्‍थ पर मुखर थी, इस बारे में वह अपने कई इंटरव्‍यू में भी बोल चुकी थीं.

वहीं अपनी मौत से पहले उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट भी लिखा था, ‘ ‘यह दिन आपके लिए आराम और शांति लाए’. पुलिस को उनके घर से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें उन्‍होंने सब कुछ अपनी मां April Simpkins के नाम करने को कहा है. हालांकि, उन्‍होंने सुसाइड क्‍यों की? ये बात नोट में नहीं लिखी है.

उनके LinkedIn page पर जो जानकारी मौजूद है, उसके अनुसार- उन्‍होंने वेक फोरेस्‍ट यूनिवर्सिटी स्‍कूल ऑफ लॉ इन विंस्‍टटन सलेम से ली थी. ग्रेजुएशन उन्‍होंने यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैरोलिना से की थी.