मॉडल की है 9 पत्नियां, सबके बच्चों का बाप बनने की है ख्वाहिश

रोचक

नौ पत्नियों संग रहने वाले एक युवक ने कहा है कि वह अपनी सभी पत्नियों के साथ बच्चे चाहता है. उसका कहना है कि वह सिर्फ एक या दो पत्नियों के साथ बच्चे पैदा करेगा तो ये बाकी पत्नियों के लिए सही नहीं होगा. इसी वजह से उसने फैसला किया है कि सभी पत्नियों के साथ बच्चे पैदा करेगा.

इस शख्‍स का नाम आर्थर ओ उरसो है. पेशे से मॉडल आर्थर ब्राजील के रहने वाले हैं. इससे पहले उन्‍होंने तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्‍होंने पिछले साल एक साथ नौ महिलाओं से शादियां की थीं. इसे उन्‍होंने ‘फ्री लव सेलिब्रेशन’ करार दिया था.

वैसे आर्थर की पहली पत्‍नी लुआना कजाकी हैं. आर्थर ने पिछले साल नवम्‍बर में एक चर्च में शादी की थी. उन्होंने कैथोलिक रीति रिवाज से 9 महिलाओं से शादी की थी. उनका कहना था कि ये उनका एकविवाह के प्रति विरोध है.

आर्थर की एक पत्‍नी ने तलाक देने की बात कही है. अगाथा नाम की आर्थर की पत्‍नी ने कहा कि वह बहुविवाह में अब विश्‍वास नहीं करती हैं. इस बारे में आर्थर ने कहा कि वह (अगाथा) हमेशा मुझे अपने पास चाहती है, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है.

आर्थर ने कहा, ‘मेरी अन्‍य पत्नियों को लगता है कि उसका एटीट्यूड ठीक नहीं है. मुझे पता है कि मैंने अपनी एक पत्‍नी को खो दिया है.