मानसिक तौर पर कमजोर बेटी को तांत्रिक के पास लेकर गई मां, दिमाग तेज करने के नाम पर किया रेप

राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश के उज्जैन से 21 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. जहां एक तांत्रिक ने जादू-टोने के चक्कर में युवती से दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

21 साल की पीड़िता मानसिक तौर पर कमजोर है. उसकी मां दिमाग तेज कराने के लिए अपनी बेटी को तांत्रिक के पास लेकर गई थी. इस दौरान आरोपी ने मां को बहाने से कमरे से बाहर निकाला दिया और लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी बेटी दिमाग से थोड़ी कमजोर है. इलाज के लिए देवास के एक व्यक्ति से उसने संपर्क किया था, जो झाड़-फूंक का काम करता है. जब वो अपनी बेटी को तांत्रिक के पास लेकर गई तो उसने बताया कि बेटी पर भूत-प्रेत का साया है. यह बोलकर उसे कमरे से बाहर निकाल दिया और दरवाजा बंद कर दिया. वो बेटी के ठीक होने का इंतजार करती रही.

पीड़िता की मां का आरोप है कि कमरे में उनकी बेटी को नशे की गोलियां खिलाकर बेसुध किया, फिर रेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही लड़की को होश में आने के बाद ठीक होने का हवाला भी दिया. होश आने पर लड़की ने पूरी घटना अपनी मां को बताई और उसके होश उड़ गए. तुरंत ही इसकी शिकायत थाने की गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने पद से दिया इस्तीफा