‘बीवी मेरा बहुत खून पीती है तो कोई इलाज बता दो भइया’, सोनू सूद ने फैन को दिया फनी जवाब

मनोरंजन

सोनू सूद लोगों की मदद करने को लेकर जितना सीरियस रहते हैं वे लोगों को एंटरटेन करने में भी उतना ही आगे रहते हैं. इस तनाव भरे जीवन में अगर कोई किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आए तो वो किसी दवा से कम नहीं होता. सोनू सूद ने कोरोना काल में पूरी डेडिकेशन के साथ लोगों की मदद की. उन्होंने खुद की भी परवाह नहीं की. तभी तो उन्हें देशभर के लोग इतना सम्मान देते हैं. हर एक आदमी अपनी फरियाद लेकर सोनू सूद के पास पहुंच जाता है. हाल ही में अपनी पत्नी से परेशान एक शख्स ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांगी. सोनू ने भी शख्स को ऐसा जवाब दिया कि सुनकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

एक शख्स ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी बीवी की शिकायत सोनू सूद से करते हुए कहा- @SonuSood भाई आप सबका इलाज करवाते हो. मेरी बीवी मेरा बहुत खून पीती है तो क्या उसका कोई इलाज है आपके पास😜😜😂😂. हो तो करवा दो भैय्या🙏😜. एक दुखी पति आपसे हाथ जोड़ कर मदद मांग रहा है. 🙏🙏 अब सोनू सूद तो हमेशा ही लोगों की मदद के लिए हाजिर रहते हैं. जैसे ही उनकी नजर शख्स के ट्वीट पर पड़ीं उन्होंने बिना देरी किए शख्स को समाधान बता दिया.

सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा- ‘यह हर बीवी का जन्म सिद्ध अधिकार है भाई. मेरी मानो उसी खून से एक ब्लड बैंक खोल लो.’ अब सोनू सूद का ये जवाब सुनकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. वैसे सोनू सूद का ये अंदाज कोई नया नहीं है. वे जरूरतमंदों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते. लेकिन अगर कोई अजीब फरियाद भी लेकर सोनू के पास आता है तो उसे वे किसी ना किसी समाधान तक तो ले जाने की कोशिश जरूर करते हैं.

बता दें कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान सोनू सूद देशवासियों के लिए मसीहा बनकर आए. उन्होंने अपनी तरफ से लोगों की मदद करने का हरसंभव प्रयास किया. कभी-कभी इस दौरान निराशा भी हाथ लगी और सोनू सूद ने पूरी ईमानदारी के साथ लोगों के माफी भी मांगी. लेकिन अधिकतर केस में वे लोगों की मदद करने में सफल रहे और लोगों के दिलों में सोनू सूद ने खास स्थान भी हासिल कर लिया. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास इस समय पृथ्वीराज और फतेह जैसी मूवीज हैं.