नोरा फतेही आईं कोरोना निगेटिव, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक एक्टर्स कोरोना पजिटिव पाए जा रहे हैं. हालांकि, यह तेजी से ठीक भी हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले नोरा फतेही के कोरोना पॉजिटिव आने की खबरें चर्चा में आई थीं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फैन्स को खुशखबरी देते हुए बताया है कि वह आखिरकार कोरोना निगेटिव आ गई हैं. वह अब पूरी तरह से ठीक हैं, लेकिन स्ट्रेंथ और एनर्जी अभी वापस आना बाकी है.

नोरा लिखती हैं, “हेलो दोस्तों, मैं आखिरकार कोरोना निगेटिव आ गई हूं. आप सभी की प्रार्थनाओं का शुक्रिया. जिन लोगों ने मुझे खूबसूरत मैसेज किए उनका धन्यवाद. मेरे लिए यह बहुत मुश्किल घड़ी रही. मैं काम पर जल्द ही वापसी करूंगी, क्योंकि उसके लिए पहले मुझे अपनी स्ट्रेंथ और एनर्जी वापस लानी होगी. इस नए साल में मैं मजबूती के साथ काम करना चाहती हूं. आप सभी लोग सुरक्षित रहिए.”

जब नोरा कोरोना पॉजिटिव आई थीं तब उनके बारे में अफवाह उड़ रही थी कि एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इवेंट अटेंड किया था, जिसमें वह कई लोगों को संपर्क में आई थीं. हालांकि, जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, वह काफी पहले की थीं. इसके बारे में सफाई पेश करते हुए नोरा के स्पोक्सपर्सन ने कहा था कि इंटरनेट पर नोरा की स्पॉटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यह पहले के एक इवेंट की तस्वीरें हैं और नोरा हाल ही में कहीं बाहर नहीं गई हैं. हम रिक्वेस्ट करते हैं कि आप सभी उन पुरानी तस्वीरों को इग्नोर करें.