बीच रास्ते में खराब हुआ Ola Scooter, नाराज मालिक ने पेट्रोल छिड़क लगाई आग…देखे विडियो

रोचक

Ola Scooter में आ रही दिक्कतों की कई खबरें अब तेजी से सामने आ रही हैं. ताजा मामला तमिलनाडु का है जहां Ola Scooter से परेशान एक व्यक्ति अपने ही स्कूटर पर पेट्रोल छिड़ककर इसमें आग लगा देता है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्कूटर की रेंज से परेशान

एक स्थानीय मीडिया चैनल पर एक व्यक्ति का वीडियो सामने आया जिसमें वह अपने Ola S1 Pro स्कूटर में लगा देता है. घटना तमिलनाडु के अंबर बाईपास रोड के पास की है, जहां डॉ. पृथ्वीराज अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगा देते हैं. खबर के मुताबिक उन्हें 3 महीने पहले ही इस स्कूटर की डिलीवरी मिली थी. वो स्कूटर की रेंज से काफी परेशान थे. इस स्कूटर की रेंज को लेकर जो दावा किया जाता है, उनका स्कूटर उसे दूर-दूर तक मैच नहीं करता था. जिस दिन उन्होंने स्कूटर में आग लगाई उस दिन भी उनका Ola Scooter सिर्फ 44 किमी चलने के बाद ही बंद पड़ गया.

गधे बांध निकाली परेड

डॉ. पृथ्वीराज ने ओला स्कूटर में आ रही इस दिक्कत को लेकर कई बार कंपनी के कस्टमर सर्विस को शिकायत की, लेकिन उन्हें कोई पॉजिटिव रिस्पांस नहीं मिला. इससे पहले महाराष्ट्र के बीड जिले का भी ओला स्कूटर का एक अनोखा वीडियो सामने आया था. यहां एक व्यक्ति ने कस्टमर सर्विस के रिस्पॉन्स से नाराज होकर अपने ओला स्कूटर (Ola Scooter) को गधे से बांध कर परेड निकाली.

बीड जिले के रहने वाले सचिन गिट्टे ने हाल ही में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर लिया था. कुछ ही दिनों में स्कूटर में खराबियां आने लग गईं और वह बंद हो गया. उसने इस बारे में ओला के कस्टमर सर्विस से संपर्क किया, लेकिन उसे सही से रिस्पॉन्स नहीं मिला. इससे नाराज होकर उसने ओला स्कूटर को गधे से बांधा और शहर भर में घुमाया. इसके साथ ही उसने बैनर लगाकर लोगों से ओला पर भरोसा नहीं करने का अनुरोध किया.

दावा 181 KM की रेंज का

ओला का दावा है कि उसके Ola S1 Pro स्कूटर में सिंगल चार्ज में 181 KM की रेंज मिलती है. इसकी हाइपर ड्राइव मोटर 8.5kW की पॉवर और 58Nm का टॉर्क जेनरेट करती है.