माता-पिता ने शादी के लिए चुना लड़का, लड़की को नही आया पसंद…मिलने बुलाया फिर चाकू गले पर कर दिया वार

राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक लड़की ने अपने मंगेतर की हत्या करने का प्रयास किया. दरअसल माता-पिता ने बेटी की शादी के लिए एक लड़का चुना जो लड़की को पसंद नहीं आया. फिर उसने लड़के को मिलने के लिए बुलाया. मुलाकात के दौरान लड़की ने सरप्राइज देने के लिए लड़के को आंख बंद करने के लिए कहा और चाकू से उसके गले पर हमला कर दिया. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां वो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

यह घटना विशाखापट्टनम के चोडावरम में हुई. पुलिस का कहना है कि घायल रामू नायडू और पुष्पा की अगले महीने शादी होनी थी. 22 साल की पुष्पा स्कूल छोड़ चुकी है, जबकि रामू नायडू हैदराबाद के CSIR में साइंटिस्ट हैं. रामू को पुष्पा से शादी के लिए उसके माता-पिता ने पसंद किया था. दोनों की सगाई हो चुकी थी और 20 मई को दोनों की शादी होने वाली थी. लेकिन पुष्पा यह शादी नहीं करना चाहती थी और अपने माता-पिता से इस शादी के लिए इनकार कर चुकी थी. लेकिन परिवार के लोग उस पर दबाव बना रहे थे.

रामुनायुडु सोमवार अपनी मंगेतर पुष्पा से मिलने अनकापल्ली गया हुआ था, जहां दोनों ने पहले शॉपिंग की फिर साईबाबा आश्रम की पहाड़ी पर गए. इसके बाद लड़की ने अपने मंगेतर को सरप्राइज कुछ देने के लिए कहा और उसकी आंखें अपने दुपट्टे से बांध दी और चाकू से उसका गला रेत दिया. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला सामने आने के बाद लड़की ने रामू के घायल होने की झूठी कहानी पुलिस को बताई कहा कि वो बाइक से गिर गया था. लेकिन घायल रामू ने पुलिस अपने बयान में घटना की पूरी जानकारी दे दी.

महिला ने पुलिस को बताया है कि वह नायडू से शादी नहीं करना चाहती थी, जिसे उसके माता-पिता ने चुना था. उसने कहा है कि उसने इसका विरोध किया था, लेकिन उसके माता-पिता ने उसका विरोध नहीं सुना. फिर उसने बाजार से चाकू खरीदे और रामू पर जानलेवा हमला कर दिया.