विवादों में आए पवन सिंह, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप फैमिली कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

मनोरंजन

भोजपुरी सिनेमा से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. सुपरस्टार पवन सिंह की मैरिड लाइफ को लेकर बड़ा अपडेट है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में तनाव चल रहा है. पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है. उन्होंने आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है.

पत्नी पर अत्याचार करते थे पवन सिंह

दूसरी तरफ, सुपरस्टार की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख दी है. पवन सिंह अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वे पत्नी को छोड़ना चाहते हैं. कोर्ट के बाहर पवन सिंह की पत्नी के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि सुपरस्टार और उनकी पत्नी के बीच नहीं पट रही है. दोनों के बीच विवाद होते रहता है. इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है. पवन सिंह शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ अत्याचार करते थे. वे उनसे मारपीट करते थे. गाली गलौच किया करते थे. शादी के बाद पवन सिंह ने दो बार पत्नी का गर्भपात कराया था.

दूसरी बार भी नहीं चली पवन सिंह की शादी

पवन सिंह की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. ज्योति सिंह संग पवन सिंह की ये दूसरी शादी है. जो कि अब तलाक तक जा पहुंची है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड किया था. पहली पत्नी के जाने के बाद पवन सिंह अकेले पड़ गए थे. इस दौरान पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के करीब आए. दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहीं. सबको झटका तब लगा जब अक्षरा सिंह संग रोमांस की खबरों के बीच पवन सिंह ने दूसरी शादी रचा ली. इसके बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

पवन सिंह को दूसरी पत्नी ज्योति के साथ कम ही स्पॉट किया जाता था. दोनों साथ में पार्टीज या इवेंट्स में भी नजर नहीं आते थे. तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद पवन और ज्योति आमने सामने आ गए हैं. पवन सिंह पर ज्योति के लगाए आरोप गंभीर हैं. हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. पर इतना जरूर है फैंस को पवन सिंह की मैरिड लाइफ की ये ट्रबल स्टोरी सुन शॉक जरूर लगा है.

 

 

हिंदी भाषा विवाद पर किया रिएक्ट, सोनू सूद ने किया रिएक्ट