सरोगेसी से मां बनेंगी या बच्चा गोद लेंगी पायल, बोलीं- डॉक्टर कहते हैं पहले शादी करो

मनोरंजन

कंगना रनौत के शो लॉकअप में पायल रोहतगी के बैक टू बैक खुलासों ने उन्हें चर्चा में ला दिया है. पायल ने बताया था कि वो कभी मां नहीं बन सकतीं. ये शॉकिंग खुलासा करते हुए पायल फूट फूट कर रोईं. लेकिन क्या आप जानते हैं पायल और उनके मंगेतर संग्राम सिंह को बच्चा गोद लेने या सरोगेरी के जरिए पेरेंट्स बनने के लिए काफी मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं.

पायल को मां नहीं बन पाने का दुख
पायल ने कहा- मैं सरोगेरी के लिए जाऊंगी. संग्राम हमेशा मुझसे कहते हैं कि वो मेरी तरह पागल बच्चा चाहते हैं. लेकिन मैं उन्हें ये नहीं दे सकती. मैं बच्चा गोद लूंगी. करणवीर मुझसे हमेशा पूछते हैं कि तुम कब बच्चा करोगी. कब तुम मां बनोगी. मैं बच्चा गोद लूंगी. इसलिए मुझे पेपर पर शादी की जरूरत है क्योंकि डॉक्टर कहते हैं आपकी शादी हो गई है कागज लेके आओ. वे कहते हैं लिव इन नहीं चलेगा, अपना मैरिज सर्टिफिकेट लेकर आओ. मैं वो मैरिज पेपर पर लेकर आऊंगी.

ये सब बताते हुए पायल भावुक नजर आईं. सायशा शिंदे, अंजलि और अज्मा सभी ने बैठकर पायल को कंसोल किया और उन्हें सरोगेरी और एडॉप्शन के लिए मोटिवेट किया. पायल के मुताबिक वे 5 सालों से बच्चे के लिए ट्राई कर रही हैं लेकिन सफल नहीं हो पा रहीं. पायल ने तो संग्राम को ये तक कह दिया कि वो दूसरी लड़की से शादी कर ले जो उन्हें बच्चे दे सके. पायल ने कहा कि अपनी जिंदगी का ये बड़ा सीक्रेट वो कभी नहीं खोलना चाहती थीं.

पायल ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी अपना एग फ्रीज नहीं कराया था. एक्ट्रेस ने बाकी लड़कियों को सलाह दी कि वे अपने एग्स फ्रीज करवा लें क्योंकि करियर के चक्कर में वे प्रेग्नेंसी की डिले करती हैं फिर… मालूम हो, पायल और संग्राम सिंग 12 सालों से साथ हैं. वे लिव इन में रहते हैं. पायल भले ही मां नहीं बन सकतीं मगर राहत इस बात की है कि संग्राम सिंह हर मोड़ पर उनका साथ देने को तैयार हैं. पायल के नेशनल टेलीविजन पर किए इस खुलासे के बाद संग्राम सिंह का भी बयान सामने आया था. जिसमें उन्होंने हमेशा पायल के साथ रहने की बात कही.

संग्राम ने अपने बयान में कहा, “मैंने पायल से बहुत कुछ सीखा है. जिंदगी के उतार चढ़ाव में हम हमेशा एक दूसरे का साथ देते रहे हैं और आगे भी देते रहेंगे. मैंने उनसे बेइंतहा प्यार किया है. चाहे कोई भी हालात हो मैं हमेशा उसका साथ दूंगा. अगर वो मां नहीं बन सकती तो क्या हुआ, इसका मतलब ये नहीं कि मैं कही और शादी कर लूं. ऐसा कभी नहीं हो सकता. मुझे उसमें कोई कमी नहीं दिखाई देती. मेरे लिए वो एक संपूर्ण जीवन संगिनी हैं.”