विदेशियों पर चढ़ा पुष्पा का बुखार, पेरिस की सड़कों पर नाचते दिखे युवक…विडियो

रोचक

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Allu Arjun Pushpa) का क्रेज अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स पर अभी भी जमकर रील्स वीडियो बनाए और इंस्टाग्राम पर शेयर किए जा रहे हैं. जहां एक तरफ पुष्पा फिल्म के डायलॉग्स लोगों के दिमाग से उतर नहीं रहे हैं, वहीं ‘सामी सामी’ गाने के हुक स्टेप पर लोग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jika (@jikamanu)

नहीं उतर रही ‘पुष्पा’ फिल्म की खुमारी
‘पुष्पा’ फिल्म की खुमारी ऐसी है कि भारत के अलावा विदेशों में भी इसका बुखार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इन दिनों पेरिस की सड़कों और पार्क से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपने देश पर गर्व करेंगे. इस वीडियो में कुछ विदेशी युवक पुष्पा के गाने पर जमकर कमर मटकाते नजर आ रहे हैं. वहीं आस-पास बैठे लोग उनके डांस को खूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पेरिस की सड़क पर एक विदेशी युवक ‘सामी सामी’ गाने का हुक स्टेप करता नजर आ रहा है. वहीं वीडियो के दूसरे शॉट में कुछ लोग पेरिस के पार्क में बैठे दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान वहां ‘सामी-सामी’ गाना बजने लगता है. इसके बाद एक युवक गाने पर जबरदस्त मूव्स दिखाने लगता है. थोड़ी ही देर में दो और लोग युवक को जॉइन करते हैं और गाने पर अपने डांस से गर्दा उड़ा देते हैं. देखें वीडियो-

पार्क में बैठे लोग देखते रह जाते हैं धांसू डांस
वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुष्पा के गाने पर तीनों युवकों के धांसू डांस को पार्क में बैठे लोग मजे ले-लेकर देखते रहते हैं. वीडियो देखकर आपको बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि ये तीनों युवक कोई विदेशी हैं. वीडियो को jikamanu नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. अल्लू अर्जुन के फैन्स इस डांस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं.