आर माधवन के बेटे वेदांत ने Danish Open Swimming में जीता गोल्ड, अक्षय कुमार ने दी बधाई

मनोरंजन

आर माधवन के बेटे वेदांत ने डैनिश ओपन स्वीमिंग में गोल्ड और सिल्वर जीतकर पूरे देश नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करके तारीफ की है। आर माधवन ने ट्वीट करके बेटे की जीत की जानकारी लोगों को दी थी साथ में कोच का शुक्रिया अदा किया था। अक्षय कुमार ने इस ट्वीट को रीट्वीट करके आर माधवन को बधाई दी है। साथ ही उनके बेटे वेदांत की तारीफ भी की है। माधवन ने इंस्टा पर भी इस बारे में जानकारी दी है और इस पर फिल्म इंडस्ट्री सहित उनके कई फॉलोअर्स ने बधाई दी है।

आर माधवन के बेटे वेदांत ने डैनिश ओपन में सिल्वर जीतने के बाद गोल्ड भी अपने नाम कर लिया है। बेटे की जीत पर माधवन काफी खुश हैं और खुशी फैन्स और फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके ट्वीट पर अक्षय कुमार ने वेदांत की तारीफ की है। अक्षय कुमार ने लिखा है, यंग लड़के साजन और वेदांत ने हम सबको गर्व महसूस करवाया है। मुझे यकीन है पेरेंट्स के तौर पर यह काफी अच्छी फीलिंग होगी। दिल से बधाई हो, साथ में आर माधवन को टैग किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

गोल्ड जीतने पर भी शेयर किया वीडियो

आर माधवन ने लिखा था, आप सभी के आशीर्वाद और ईश्वर की कृपा से साजन और वेदांत ने डैनिश ओपन में भारत के लिए गोल्ड और सिल्वर जीता है। कोच प्रदीप SFI और ANSA आपका बहुत शुक्रिया। हमें गर्व है। यह 14 अप्रैल का ट्वीट था। वेदांत के 800 मीटर में गोल्ड जीतने के बाद माधवन ने फिर से खुशी साझा की है। उन्होंने लिखा है, आप सभी के आशीर्वाद और ईश्वर की कृपा से जीत जारी है, आज 800 मीटर में वेदांत ने गोल्ड जीता है।