CG NEWS : रायपुर से CM के साथ हेलीकॉप्टर से भानुप्रतापपुर आए राहुल गांधी, जनसभा को करेंगे संबोधित

क्षेत्रीय

भानुप्रतापुर पहुंचने पर राहुल गांधी का गज माला के साथ स्वागत किया गया। थोड़ी देर में वे सभा को संबोधित करेंगे। यहां से फिर कोंडागांव के फरसगांव में 2.30 बजे उनकी आम सभा होगी। राहुल शाम करीब 7 बजे रायपुर लौटेंगे। शनिवार को दो दिनी छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हैं। 10 महीने में उनका ये चौथा दौरा है। भूपेश बघेल सभा को संबोधित कर रहे हैं।

दूसरे दिन राहुल गांधी रविवार 29 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे राजनांदगांव और दोपहर 2.50 बजे कवर्धा में जन सभा को संबोधित करेंगे। यहां वो कांग्रेस के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। जनसभाओं में नई चुनावी घोषणाएं कर सकते हैं। वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 30 अक्टूबर को दुर्ग जिले के पाटन विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस नामांकन रैली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शामिल होंगी।

4 सीटों पर राहुल की जनसभाएं

राहुल गांधी पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। श​निवार को वे बस्तर संभाग में रहेंगे। इस दौरान वो कोंडागांव के फरसगांव और कांकेर के भानुप्रतापपुर में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, अगले दिन यानी रविवार 29 अक्टूबर को राहुल गांधी कवर्धा और राजनांदगांव में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे।