बिग बॉस से एविक्ट हुईं राखी, पति के साथ आईं नजर

मनोरंजन

बिग बॉस की रौनक राखी सावंत शो से एविक्ट हो चुकी हैं. पोस्ट एविक्शन राखी सावंत को उनके पति के साथ स्पॉट किया गया है. गौर फरमाइए, राखी को उनके पति के साथ देखा गया. मतलब ये कि राखी और रितेश की शादी सही ट्रैक पर है. उनकी शादी में कोई पंगा नहीं हुआ है. शो के दौरान राखी को यही डर सता रहा था कहीं उनका पति उन्हें छोड़ ना दें.

पर अब कंफर्म हो गया कि राखी सावंत की मैरिड लाइफ पर कोई संकट नहीं है. राखी और रितेश साथ में खुश हैं और मग्न भी. बुधवार को राखी सावंत और रितेश को पैपराजी ने स्पॉट किया. राखी ने पैपराजी से पूछा कि उनका पति कैसा है? राखी ने अपने पति से सिक्स पैक्स बनाने को कहा. जिम भी ज्वॉइन करने को कहा. राखी ने कहा कि वो उमर रियाज की तरह सिक्स पैक एब्स बनाएंगी. राखी और रितेश ने साथ में पैपराजी को पोज दिए. वे काफी खुश नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एविक्शन के बाद स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि वो अपने एलिमिनेशन से शॉक्ड हैं. राखी ने कहा- मैं निराश हूं एविक्शन पर, मैंने अपना बेस्ट दिया था. एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट. लेकिन कोई बात नहीं. मैं फिनाले में हूं. मैं अपने पति रितेश के साथ परफॉर्म कर रही हूँ. मेरे बिग बॉस के लिए कुछ भी. आई लव बिग बॉस.

बिग बॉस में राखी सावंत के पति रितेश को सलमान खान से उनके बुरे बर्ताव के लिए काफी डांट पड़ी थी. राखी की तरफ रितेश के रुखे बिहेवियर ने सलमान को नाराज किया था. रितेश के एलिमिनेट होने के बाद राखी सावंत ने बार बार ये डर जताया था कि कहीं उनके पति उन्हें छोड़ ना दें. राखी सावंत को इस सोच में कई बार रोते हुए देखा था.

लेकिन अब राखी और उनके फैंस ने राहत की सांस ली है. रितेश कहीं नहीं गए वे राखी के साथ ही हैं.