रणबीर-आलिया की शादी की तैयारी शुरू, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए बुक किया बैंक्वेट हॉल

मनोरंजन

इस वक्त हर किसी निगाहें रणबीर-आलिया की बिग फैट इंडियन वेडिंग पर हैं. मोस्ट एडोरेबल कपल की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर-आलिया 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वहीं 13 अप्रैल से प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो जायेंगे. अब कपल की वेडिंग से जुड़ी न्यू अपडेट सामने आई है.

जब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग की बात शुरू हुई है. हम शादी की पल-पल की खबर आप तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. रणबीर-आलिया की शादी से जुड़ी एक नई बात पता चली है. ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर के रेसिडेंस पर अगले हफ्ते के लिये एक बैंक्वेट हॉल बुक कर लिया गया. जहां प्री-वेडिंग फंक्शन और रणबीर की बैचलर पार्टी का सेलिब्रेशन किया जाएगा.

कहा जा रहा है कि इस बैंक्वेट हॉल में 40-45 लोग आराम से आ सकते हैं. पर रणबीर चाहते हैं कि एक टाइम में हॉल में 15 से ज्यादा लोग ना हों. इसके अलावा रणबीर ने बैंक्वेट हॉल में कम शोर और उसे साफ-सुथरा रखने की हिदायत भी दी है. यानी रणबीर चाहते हैं कि कम लोगों में उनका प्री-वेडिंग फंक्शन शांति और साफ-सफाई के साथ सेलिब्रेट किए जाएं. मतलब ये प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के रूल हैं, तो शादी में क्या होने वाला है आप समझ ही सकते हैं.

रणबीर-आलिया बॉलीवुड के उन कपल में शुमार हैं, जिनकी शाही शादी का हर किसी को इंतजार है. कपल की रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड के कई सारे जाने-माने सेलेब्स शामिल हो सकते हैं. रणबीर-आलिया की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में संजय लीला भंसाली, करण जौहर , जोया अख्तर, वरुण धवन और डिजाइनर मसाबा गुप्ता का नाम सामने आ रहा है.

इसके अलावा रणबीर-आलिया शादी के बाद हनीमून के लिये साउथ अफ्रीका जा सकते हैं. अब बस इंतजार है तो दुल्हा-दूल्हन के रूप में देखने का.