Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने 7 नहीं सिर्फ लिए 4 फेरे, भाई ने बताई वजह ?

मनोरंजन

बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी आखिरकार हो गई है. 14 अप्रैल वो ऐतिहासिक तारीख बन गई है जिस दिन रणबीर और आलिया ने जन्मों जन्मानंतर तक साथ रहने की कसमें खाईं. शादी इंटीमेट सेरेमनी में धूमधाम से हुई. लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर और आलिया ने सात फेरे नहीं बल्कि 4 फेरे लिए. आलिया के भाई राहुल भट्ट ने इसकी वजह बताई है.

रणबीर कपूर की हुईं आलिया भट्ट

इंडिया टुडे से बात करते हुए राहुल भट्ट ने खुलासा किया कि लवबर्ड्स ने सिर्फ 4 फेरे लिए हैं. इसकी महत्वत्ता को बताते हुए शादी में उनके पास एक स्पेशल पंडित था. एक सेरेमनी में उन्होंने अहम भूमिका निभाई जहां भाईयों की जरूरत थी. राहुल भट्ट ने जानकारी दी कि पंडित कई सालों से कपूर खानदान के साथ हैं. इसलिए उन्होंने हर फेरे की महत्वता के बारे में बताया.

”एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए, तो इसलिए ये काफी शानदार है. हमें ये सब पहले नहीं पता था. मैं ऐसे घर से आता हूं कई जातियों के लोग रहते हैं. 7 फेरे नहीं हुए लेकिन रिकॉर्ड के लिए 4 फेरे हुए, मैं सभी 4 फेरों के वक्त वहां मौजूद था.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर कपूर और आलिया की शादी के बाद उनकी आफ्टर पार्टी के वीडियोज, इंसाइड तस्वीरों से लेकर वरमाला और सेलिब्रेशन के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. आलिया और रणबीर का एक वीडियो सामने आया जिसमें दोनों छैय्या छैय्या गाने पर डांस करते दिखे. आलिया का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आलिया के मंगलसूत्र, सगाई की अंगूठी, कलीरों की डिटेलिंग सामने आई है. इन सभी में एक चीज कॉमन दिखी वो है रणबीर कपूर का लकी नंबर 8.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की इंसाइड डिटेल तो आपने जान ली, ये भी बता दीजिए आपको उनका वेडिंग लुक कैसा लगा?

 

 

वरमाला के दौरान रणबीर ने आलिया के सामने टेके घुटने, वायरल हुआ दोनों का ये वीडियो…देंखे