Alia के हुए Ranbir, Ex गर्लफ्रेंड्स Deepika Padukone-Katrina Kaif ने दी बधाई

मनोरंजन

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब हमेशा के लिए दो से एक हो गए हैं. रणबीर कपूर से शादी रचाकर आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहुओं में शुमार हो गई हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई बॉलीवुड के इस रोमांटिक कपल को शादी की बधाइयां दे रहा है. लेकिन इन सबमें सबसे खास बधाई है कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की.

रणबीर-आलिया को मिल रहीं शादी की बधाइयां

रणबीर संग सात फेरे लेने के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ड्रीम वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें फैंस संग शेयर कीं. कपल की वेडिंग फोटोज सामने आते ही दोनों को बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं. रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने भी न्यूलीमैरिड कपल को शादी की खास बधाई दी है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

कटरीना ने आलिया-रणबीर की शादी पर ऐसे दी बधाई

कटरीना कैफ ने आलिया और रणबीर की वेडिंग पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें बधाई देने के साथ ढेर सारा प्यार भी दिया है. कटरीना ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप दोनों को बधाई. आपको ढेर सारा प्यार और खुशियां मिलें.

वहीं, दीपिका पादुकोण ने भी रणबीर और आलिया की शादी की बधाई देते हुए लिखा-आप दोनों को लाइफटाइम लव, लाइट और लाफ्टर विश करती हूं.

रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की विशेज चर्चा में बनी हुई हैं. सभी जानते हैं कि रणबीर इन दोनों एक्ट्रेसेज के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. ऐसे में आलिया और रणबीर के लिए दीपिका और कटरीना की बधाई देखकर फैंस को काफी खुशी भी हो रही है. इससे इतना तो साफ है कि हर कोई अपनी लाइफ में अब पूरी तरह से आगे बढ़ चुका है और अपने-अपने पार्टनर के साथ अपनी लाइफ के हर पल को खुशियों के साथ गुजार रहा है.