रिटायर्ड IPS ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने गायकी को सराहा…देखे

रोचक

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ दिलचस्प चीजें वायरल होती रहती हैं. इस कड़ी में छोटे बच्चों का एक ग्रुप बॉलीवुड फिल्म धड़कन का एक गाना गाकर सुर्खियां बटोर रहा है. उनके वीडियो पर अब एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर ने अपने ही अंदाज में रिएक्ट किया है.

बता दें कि रिटायर्ड IPS ऑफिसर का नाम आरके विज है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. विज छत्तीसगढ़ के विशेष पुलिस महानिदेशक रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो को रिट्वीट किया और धड़कन फिल्म के गाने की एक लाइन लिखी- ‘मैं तेरी बाहों के झूले में पली बाबुल…’

आरके विज ने बच्चों की सिंगिंग की तारीफ करते हुए कहा- ‘ब्यूटीफुल लाइंस, भावपूर्ण ढंग से गाया गया.’ कई यूजर्स ने भी बच्चों की गायकी की तारीफ की है.

दरअसल, रिटायर्ड IPS ऑफिसर द्वारा शेयर की गई क्लिप में एक बच्चा धड़कन फिल्म का ‘दूल्हे का सेहरा..’ गाना गाते हुए नजर आ रहा है. बाकी के दो बच्चे और एक बच्ची गाने में उसका साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक बच्चे के हाथ में गिटार है. उनकी गायकी ने सोशल मीडिया यूजर्स को काफी प्रभावित किया है.

गौरतलब है कि बच्चों के वीडियो को इससे पहले यूट्यूब चैनल Apna TV Show पर शेयर किया गया था. जहां उसे 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. हजारों यूजर्स ने कमेंट्स कर बच्चों की गायकी की तारीफ की है.

यूजर्स ने किया रिएक्ट

फिल्म में ये गाना शादी के ऊपर फिल्माया गया था. वायरल वीडियो को देखने के बाद तमाम यूजर्स ने इस पर रिएक्ट किया है. किसी ने कहा- शानदार, पूरा सुनवाइए. तो किसी ने कहा कि गाना सुनकर बाप का दिल भर आता है. अधिकांश यूजर्स ने बच्चों की गायकी की खुले दिल से तारीफ की है.