रोहिणी सेक्टर-24 में दिनदहाड़े हुई लूट का खुलासा, सीसीटीवी कैमरे से हुई आरोपियों की पहचान

राष्ट्रीय

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-24 में दिनदहाड़े हुई लूट का खुलासा हो गया है. पुलिस ने कार रोककर व्यापारी से 1.97 करोड़ रुपए की लूट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लूट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को आरोपियों को पकड़ने में मदद मिली है.

पकड़े गए 4 आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि बदमाश व्यापारी की कार से पैसों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे, जिन्हें अब पुलिस ने ढूंढ निकाला है. पुलिस ने लूटा गया कैश भी बरामद कर लिया है.

घटना 30 मार्च की है. बुधवार दोपहर रोहिणी सेक्टर 22 निवासी नरेंद्र कुमार अग्रवाल कार में सवार होकर सेक्टर 24 में रहने वाले अपने भतीजे करन अग्रवाल के घर जा रहे थे. ड्राइवर धर्मेंद्र उनकी कार चला रहा था.

स्कूटी पर सवार होकर आया लुटेरा

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि सेक्टर 24 पहुंचने पर एक स्कूटी पर सवार लड़के ने उनकी कार को रोका और फिर ड्राइवर साइड की खिड़की का कांच तोड़ दिया. ड्राइवर से कार की चाबी छीनी और डिग्गी खोल ली. तभी बाइक सवार 2 लड़के और आ गए. इन लूटेरों ने डिक्की में रखे रुपयों से भरे 3 बैग उठाए और फरार हो गए. इन बैग्स में 1 करोड़ 97 लाख रुपये थे. ये रकम चांदनी चौक से इकट्ठी की गई थी. इस घटना की शिकायत दिल्ली के बुध विहार थाने में दर्ज की गई थी.

पुलिस ने 5 दिन के अंदर किया खुलासा

दिनदहाड़े हुई इस लूट के बाद दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गई थी. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर तफ्तीश शुरू की और 5 दिन के अंदर लुटेरों को ढूंढ निकाला.