RRR Box Office: फिल्म आरआरआर की कमाई ने उड़ाए लोगों के होश

मनोरंजन

साउथ के अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. फिल्म का हिंदी वर्ज़न भी दमदार कमाई कर रहा है और 250 करोड़ की ओर तेज़ी से बढ़ रहा है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 1 हज़ार करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है.

आरआरआर की तीसरे हफ्ते के पहले दिन यानी शुक्रवार को धीमी शुरुआत रही और फिल्म महज़ 5 करोड़ रुपये की कमाई कर सकी. हालांकि इसके बाद शनिवार को कमाई में इज़ाफा हुआ और फिल्म ने 7.50 करोड़ रुपये कमाए. इसके बाद रविवार को फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिला और इसने 10.50 करोड़ रुपये का बंपर कारोबार कर लिया. इसके साथ ही फिल्म का कुल कारोबार 231.59 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. माना जा रहा है कि इसी हफ्ते में फिल्म 250.

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी ये फिल्म दुनियाभर में दमदार कमाई कर रही है. इसने 10 अप्रैल को जारी आंकड़ों के मुताबिक रिलीज़ के बाद दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 1003.35 करोड़ रुपये की कारोबार किया. फिल्म ने तीसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 12.43 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसके बाद शनिवार को 21.68 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है.

आपको बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते में 709.36 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 259.88 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था. आरआरआर भारतीय सिनेमा के इतिहास में तीसरी फिल्म भी बन गई है, जिसने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छुआ है. इससे पहले आमिर खान की दंगल और प्रभास की बाहुबली 2 ने 1 हज़ार करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है.