सायशा शिंदे ने ‘लॉकअप’ में खोला जिंदगी का ‘डार्क चैप्टर’, लोगों ने कहा- इसीलिए तुम एक Gay हो

मनोरंजन

कंगना रनौत होस्टेड शो लॉकअप के रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट सायशा शिंदे ने अपनी जिंदगी का एक और काला अध्याय सबके सामने उजागर किया। इस एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी के डार्क सीक्रेट रिवील कर रहे थे कि कैसे उन्होंने बचपन में सेक्सुअल हैरासमेंट का सामना किया। जहां मुनव्वर फारुकी ने अपना सीक्रेट रिवील करके सायशा शिंदे को एविक्शन से बचाया वहीं, कंगना रनौत ने भी अपना एक डार्क एक्सपीरियंस कंटेस्टेंट्स के सामने रिवील किया। सायशा ने भी अपने बचपन का एक काला किस्सा सबको सुनाया।

सायशा को याद आई जिंदगी की वो शॉकिंग घटना
कंगना रनौत और मुनव्वर राना के अपना एक्सपीरियंस सुनाने के बाद सायशा ने बताया, ‘ये मेरा पहला सीक्रेट था। आप दोनों के द्वारा अपने अनुभव बताए जाने के बाद और मुनव्वर के ये बताए जाने के बाद कि लोगों ने किस तरह रिएक्ट किया था जब मैंने अपनी आप बीती उन्हें बताई, मुझे मेरे साथ हुई एक घटना याद आ गई।’

लोगों को बताया तो ऐसा था उनका रिएक्शन
सायशा ने कहा, ‘जिन गिने चुने लोगों के साथ मैंने ये वाकया शेयर किया, उन्होंने मुझसे कहा- इसी वजह से तुम सेक्स में इतनी ज्यादा धंसी हुई हो, इसी वजह से तुम गे बन गए हो।’ सायशा ने कहा कि उसके बाद किसी को बताने की हिम्मत भी नहीं हुई। बता दें कि इसी शो में सायशा ये रिवील कर चुकी हैं कि एक वक्त था जब वह स्वपनिल शिंदे हुआ करती थीं और माना करती थीं कि वह असल में एक गे हैं।

करीना-दीपिका जैसे सुपरस्टार्स संग किया है काम
सायशा ने शो पर बताया था कि उन्हें किस तरह के मानसिक स्ट्रगल से गुजरना पड़ा जब तक कि उन्होंने सायशा बनने का फैसला नहीं कर लिया। बता दें कि सायशा शिंदे एक सेलेब्रिटी डिजाइनर हैं जिन्होंने दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, कटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित, सनी लियोनी, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों के साथ काम किया है।