स्कूल के स्टोर रूम में महिला स्टाफ के साथ रंगरलिया मना रहा था स्कूल प्रिंसिपल, विडियो वायरल होने के बाद निलंबित

क्षेत्रीय

कांकेर : स्कूल के एक प्राचार्य की ऐसी करतूत सामने आयी है जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। प्रिंसिपल साहब ने शिक्षा के मंदिर को अय्याशी का अड्डा बना लिया। दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के स्टोर रूम में एक आरोपी प्रिसिंपल एक महिला स्टाफ के साथ शारीरिक संबंध बनाते नजर आते है। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है

मिली जानकारी के अनुसार मामला परलकोट पीवी 39 इंद्रप्रस्थ हाईस्कूल का है, जहां के प्राचार्य और एक महिला स्टाफ दोनों ने मिलकर सारी हदें स्कूल में ही पार कर दी। दोनों का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जो कि स्कूल के ही स्टोर रूम में बनाया गया था।

अय्याशी का वीडियो वायरल होने के बाद प्राचार्य को स्कूल छोड़ने को कहा गया, लेकिन ना तो प्राचार्य गया और ना ही किसी तरह की कोई कार्रवाई हुई। वीडियो के बाद ऑडियो भी वायरल हुआ, इस वीडियो को जिसने बनाया उसने इसके बाद प्राचार्य को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया, दोनों के बीच पैसों के लेनदेन और वीडियो डिलीट करने संबंधी बातचीत भी हुई। इस बीच युवक ने प्राचार्य से खूब पैसे ऐंठे, दोनों की बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया है। बहरहाल अब बात मीडिया में आने के बाद प्रिंसिपल को ​निलंबित किया गया है।