रिटायर्ड आईजी के मकान मे ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पत्नी और बेटी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारी…video

राष्ट्रीय

बिहार की राजधानी पटना की बीच सड़क पर ट्रिपल कत्ल की वारदात ने हर किसी को दहला दिया. उस शख्स ने चंद सेकंडों के भीतर पत्नी और बेटी को गोली से उड़ा दिया. जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसने खुद को भी गोली मार ली. इस वारदात का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसे देख किसी की भी रूह कांप सकती है.

दरअसल, राजधानी पटना में राजीव नाम के एक शख्स ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी और बेटी को गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से आसपास के लोग हैरान रह गए. यह घटना पटना के अनीसाबाद क्षेत्र पुलिस कॉलोनी का है. राजीव ने अपनी पत्नी और बेटी को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि यह परिवार एक पूर्व आईजी के घर में किराए पर रहता था.

जानकारी के मुताबिक, राजीव कुमार की पहली पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने अपनी साली शशि प्रभा से शादी की थी. राजीव की दूसरी पत्नी ने भी कुछ समय पहले तलाक दे दिया था. बताया जा रहा है कि बेटी संस्कृति के साथ भी राजीव के रिश्ते अच्छे नहीं थे. बेटी अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती थी.

पटना एसएसपी मानव जीत सिंह जिलों के मुताबिक, यह वारदात गुरुवार दोपहर की है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी गई है. तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी.