Shamita Shetty ने की करण कुंद्रा की मसाज, भड़कीं Tejasswi Prakash ने कहा आंटी, ये राकेश बापत नहीं

मनोरंजन

बिग बॉस फिनाले के करीब आकर भी शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच कैटफाइट खत्म नहीं हो रही है. करण कुंद्रा की मसाज को लेकर अपकमिंग एपिसोड में दोनों के बीच जबरदस्त जंग होने वाली है. तेजस्वी का पारा तो इतना गरम हो गया कि उन्होंने शमिता शेट्टी को आंटी तक कह डाला.

प्रोमो में करण कुंद्रा, तेजस्वी और शमिता शेट्टी के बीच पिसते हुए दिखे. अब आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा. अपकमिंग एपिसोड में घरवालों को सीजन 15 का आखिरी टास्क दिया जाएगा. जिसका नाम है बीबी होटल. सीजन के आखिरी हफ्ते में पहली बार जनता घर के अंदर जाकर किसी एक घरवाले को बेघर करेगी. टास्क के दौरान होटल स्टाफ की भूमिका तेजस्वी और शमिता को निभानी है. उनसे मसाज कराने आते हैं करण कुंद्रा.

तेजस्वी की मसाज करण कुंद्रा को पसंद नहीं आती है. वे कहते हैं कि ये बकवास मसाज कर रही है. फिर शमिता शेट्टी करण कुंद्रा की मसाज करने आती हैं. मसाज करने के लिए शमिता करण कुंद्रा के ऊपर जाकर बैठती हैं. ये देख तेजस्वी का पारा हाई हो जाता है. वे तुरंत आती हैं और शमिता की नीचे खींचती हैं. तेजस्वी ताना मारते हुए कहती हैं- ये करण कुंद्रा है राकेश बापत नहीं. इससे पहले तो आपने कभी अपने टास्क को इतना सीरियसली नहीं लिया था.

करण के बाद शमिता प्रतीक सहजपाल की मसाज भी उसी तरीके से करती हैं. पहले से गुस्से में भरी तेजस्वी शमिता को आंटी बोलती है. कहती हैं- वो आंटी उसपर भी चढ़ गई. इसके बाद शमिता शेट्टी और तेजस्वी की भिड़त हो जाती है. शमिता शेट्टी करण कुंद्रा पर उनके लिए स्टैंड ना लेने पर नाराज होती हैं.

फिनाले से पहले शमिता और तेजस्वी की इस गहमागहमी ने शो को और भी रोमांचक बना दिया है. देवोलीना और अभिजीत एविक्ट हो चुके हैं. फिनाले के इतने करीब आकर अब कौन घरवाला शो से बाहर होता है, इसका पता जल्द चल जाएगा.