सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का हुआ ब्रेकअप, फैंस को लगा तगड़ा झटका

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को एक साथ देखना फैंस बहुत पसंद करते हैं. शेरशाह फिल्म में तो दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला ही, लेकिन ऑफ स्क्रीन भी फैंस इन पर खूब प्यार लूटाते हैं. पिछले काफी समय से ऐसी खबरे आ रही थीं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी बीच अब फैंस के दिलों को तोड़ने वाली खबर आ रही है और वो ये है कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है.रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा की राहें जुदा हो चुकी हैं.

अब ये कपल एक दूसरे से नहीं मिलते हैं. हालांकि इनके बीच क्या बातें हुए हैं, ये तो नहीं पता, लेकिन इनके ब्रेकअप से फैंस को तगड़ा झटका जरूर लगेगा.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हर कोई यही उम्मीद लगाए बैठा था कि बाकी सेलेब्स की तरह ही कियारा और सिद्धार्थ भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि जो भाग्य को मंजूर होता है वही होता है.

आपको बता दें बेशक दोनों के डेटिंग की खबरें लंबे समय से आ रही हों, लेकिन कियारा और सिद्धार्थ ने कभी भी ऑफिशियल तौर पर इस बात को स्वीकार नहीं किया था. अक्सर दोनो को डिनर डेट और वेकेशन पर जाते हुए स्पॉट किया जाता था.वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही भूलभुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के संग नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा और जुग-जुग जियो में दिखाई देंगी.