सिंगर का खुलासा लड़की के प्यार में पति को दिया तलाक लोग बोले बच्चों का क्या होगा ?

मनोरंजन

मशहूर स्कॉटिश सिंगर और सॉन्ग राइटर इमेली सैंडी ने हाल ही में ये खुलासा किया था कि वह एक लड़की से प्यार करती हैं. उन्हें उसके साथ सबसे ज्यादा खुशी महसूस होती है. इससे पहले उन्होंने एक लड़के से शादी की थी. लेकिन बाद में उससे तलाक ले लिया.

अब एक और महिला ने एक ऐसा ही एक्सपीरिंस शेयर किया है. वह पहले स्ट्रेट रिलेशनशिप में थीं. लेकिन बाद में उन्हें एक लड़की से ही प्यार हो गया. लिंडा फ्रूट नाम की इस महिला ने पहले तो एक लड़के से शादी की. वह दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और उनके दो बच्चे भी हैं.

लेकिन कोविड महामारी के दौरान लिंडा को एक लड़की से ही मोहब्बत हो गई. वो दोनों सेम सेक्स रिलेशनशिप में आ गए. अब वह दोनों साथ रह रहे हैं. इस रिश्ते को लेकर लिंडा ने एक वीडियो बनाया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिंडा लिखती हैं- मैंने टिकटॉक ज्वाइन करने के बाद महसूस किया कि मैं लड़कियों की तरफ खींची चली जाती हूं. लेकिन मैं अपने पति के साथ 6 सालों से रह रही थी.

लिंडा ने कहा- टिकटॉक का एल्गोरिदम आपको वैसा ही कॉन्टेंट बार-बार दिखाता जो आपको पसंद हो. एक दिन मेरे फीड में एक टैटू आर्टिस्ट दिखी. वो बहुत सुंदर दिख रही थी और उस समय उसके पास काले रंग के लंबे बाल थे. मैं मानती हूं कि मुझे लड़कियां भी पसंद आती हैं. क्योंकि मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता है.

दिन बीतते गए और टिकटॉक मुझे उस लड़की और उसके जैसी लड़कियों का वीडियो बार-बार दिखाता गया. मैं खुद से सवाल करने लगी, टिकटॉक मुझे बार-बार इन सुंदर लड़कियों के कॉन्टेंट क्यों दिखाता है? मैं सभी वीडियो पर रिएक्ट नहीं करती थी, लेकिन टिकटॉक जानता था कि मैं इसे आखिर तक देखती हूं. इसलिए वो ऐसे ही वीडियो बार-बार परोसते थे.

बार-बार वीडियो देखने की वजह से मेरा झुकाव लड़कियों की ओर बढ़ने लगा. फिर मैंने सोचा कि इस बारे में अपने पति को बता देना चाहिए. और मैंने ऐसा ही किया.

इसके बाद लिंडा के वीडियो पर लोग उनके बच्चों के बारे में पूछने लगे. इस पर उन्होंने कहा कि उनके दोनों बच्चों के लिए यह फायदेमंद है. लिंडा ने कहा- हमारे फैसले से बच्चों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. हमलोग अब भी साथ में ही रहते हैं. उनके पास अब और खुशमिजाज पैरेंट्स हैं. जिसके बाद लोगों ने भी उन्हें बधाइयां दीं.

बता दें कि इससे पहले इमेली सैंडी ने कहा था कि उन्हें अपने तलाक के 8 साल बाद एक लड़की से सच्चा प्यार हुआ है. अपने नए रिश्ते के बारे में बात करते हुए इमेली ने द मेट्रो से कहा- मुझे इससे ज्यादा खुशी कभी नहीं मिली. मैं अद्भुत महसूस कर रही हूं.