आवारा कुत्तों ने मचाया आतंक, दो दिन में 60 लोगों को काटा

राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश के विदिशा में आवारा कुत्तों ने आतंक मचाया हुआ है. एक आवारा कुत्ते का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें कुत्ता एक 4 साल की मासूम बच्ची को अपने दांतों से नोंचता, घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है. कुत्ता अपने दांतों से उसके पैर को लहूलुहान कर देता है. थोड़ी ही देर के बाद स्थानीय लोग और परिजन वहां पहुंचते हैं और कुत्ते को मारकर भगा देते हैं.

इस घटना के बाद मासूम को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया. इंजेक्शन ले जाकर बच्ची को छुट्टी दे दी गई. बता दें, विदिशा के कई इलाकों में आवारा कुत्तों की वजह से दहशत का माहौल बना हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आवारा कुत्ते धड़ल्ले घूम रहे हैं लेकिन नगरपालिका इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है. जिसके कारण डर का माहौल बना हुआ है.

जिला अस्पताल के डॉक्टर समीर किरार का कहना है कि दो दिनों में ही 60 कुत्तों के काटने के केस सामने आए हैं. कुछ लोगों को रेबीज इंजेक्शन लगा कर छुट्टी दे दी गई है. लेकिन गंभीर रूप से घायल बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चों को अकेले भेजने में डर लगता है. शहर में इन दिनों हर मोहल्ले और सड़कों पर आवारा कुत्तों की भरमार है.