सुनील शेट्टी करने जा रहे ओटीटी डेब्यू, निभाएंगे रियल लाइफ अंडरवर्ल्ड डॉन का किरदार

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी डिजिटल की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. 90 के दशक के कई पॉपुलर सितारे इस स्पेस में काम करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. रवीना टंडन ने वेब सीरीज ‘आराण्यक’ से और सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ से डिजिटल स्पेस में कदम रखा है. अब माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी भी अपना ओटीटी डेब्यू करने की तैयारी में है. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में सुनील शेट्टी जल्द नजर आएंगे.

इंडस्ट्री के सूत्र का कहना है कि सुनील शेट्टी को नेटफ्लिक्स ने एक बड़ा प्रोजेक्ट ऑफर किया है और एक्टर इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं. अभी तक की नेटफ्लिक्स की यह वेब सीरीज सबसे बड़ी होने वाली है. 1960-80 के दशक के बीच के मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन की कहानी दिखाई जाएगी. इस वेब सीरीज में सुनील शेट्टी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह माफिया बॉस वर्धा की भूमिका निभाएंगे. इनके साथ हाजी मस्तान और करीम लाला की भूमिका में दो और सितारे दिखाई देंगे. देखना यह है कि इन दोनों की भूमिका किस एक्टर को ऑफर होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

सुनील शेट्टी पिछले कुछ समय से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने की प्लानिंग कर रहे थे. नेटफ्लिक्स ने उन्हें यह ऑफर किया तो सुनील इसके लिए इनकार नहीं कर पाए. सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. वह अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. अपने फिल्मी करियर में एक्शन और कॉमेडी दोनों ही तरह की फिल्मों से पहचान बनाई.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने माइग्रेन से परेशानी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि माइग्रेन की वजह से मैं सुस्त और धीमा हो गया था और तब मैंने योग करना शुरू किया. इससे मेरी जिंदगी में बदलाव आया और माइग्रेन खत्म हो गया. मैं जिम करता था, सुबह योग करता था और जल्द ही सब पहले जैसा हो गया.