सुपरस्टार यश ने फैंस की दिया तोफहा अप्रैल में ही आएगी KGF Chapter 2

मनोरंजन

सुपरस्टार यश आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के खास मौके पर यश ने अपने फैंस को गिफ्ट दिया है. यश ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF Chapter 2 का नया पोस्टर जारी कर दिया है. इस फिल्म का इंतजार फैंस को लंबे समय से है. ऐसे में यश ने पोस्टर शेयर कर वादा किया है कि फिल्म अप्रैल 2022 में ही रिलीज होगी.

पिछले साल सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था. इस टीजर को फैंस की रिक्वेस्ट के बाद रिलीज किया गया था, जिसमें यश का बेहद कूल अंदाज देखने को मिला. साथ ही संजय दत्त के किरदार अधीरा की झलक भी फैंस को देखने मिली थी.

अप्रैल में ही आएगी KGF

अब यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का नया पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर में यश के किरदार रॉकी भाई को गुस्से में खड़े देखा जा सकता है. देखकर लग रहा है कि वह कुछ सोच रहे हैं. यश के बगल में एक वॉर्निंग साइन लगा है जिसपर लिखा है- सावधान, आगे खतरा है. पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 14 अप्रैल 2022 दी गई है. इसका मतलब है कि मेकर्स ने किसी भी हाल में फिल्म को रिलीज करने का मन बना लिया है.

‘केजीएफ चैप्टर 2’ साल 2018 में आई फिल्म केजीएफ का सीक्वल है. पिछली फिल्म में यश के किरदार रॉकी भाई ने गरुड़ा से सीधा मुकाबला किया था. अब नई फिल्म में उनका मुकाबला अधीरा से होगा, जो बेहद खतरनाक है. अधीरा का किरदार संजय दत्त निभा रहे हैं. उनके अलावा फिल्म में रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और अन्य एक्टर्स हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर प्रशांत नील ने बनाया है.