सुरक्षा बलों के ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी संगठन, कर सकते हैं बड़ा हमला

राष्ट्रीय

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में सिक्योरटी फोर्सेज के ‘Opration All Out’ से आतंकी बौखला गए हैं. इस ऑपरेशन ने आतंकी संगठनों की कमर तोड़कर रख दी है. इसको लेकर ज़ी न्यूज़ के पास Exclusive जानकारी है.

खुफिया एजेंसियों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, आंतकवादी घटनाओं पर लगाम कसने के लिए सिक्योरिटी फोर्सेज ने जम्मू-कश्मीर में ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ चलाया था. इस ऑपरेशन के जरिए फोर्सेज ने आतंकी संगठनों की कमर तोड़कर रख दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, अब आतंकी दोबारा से हमला करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसको लेकर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा बड़ी साजिश रच रहा है. लश्कर के 5 आतंकी कश्मीर में हमला करने की फिराक में हैं.

ऐसे में खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है. अलर्ट में खुलासा किया गया है कि लश्कर के 5 आतंकी, जिनमें एक कमांडर भी शामिल है वो जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने की फिराक में है. खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, ये 5 आतंकी फिलहाल पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के कचरबन गांव में लश्कर के लॉन्चिंग पैड पर मौजूद हैं और जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने की तैयारी कर रहे हैं.

खुफिया एजेंसियों ने इस इनपुट को तमाम एजेंसियों से शेयर कर अलर्ट रहने को कहा है. बता दें कि हाल ही गृह मंत्रालय ने लश्कर चीफ हफीज सईद के बेटे हाफिज तलहा सईद को UAPA के तहत डेजीनेटिड टेररिस्ट घोषित किया है.