दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन को आया गुस्सा, स्टेज पर ही जड़ दिया तमाचा…देंखे विडियो

रोचक

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो काफी मजेदार होते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाते हैं. पहले की शादियों में हम ज्यादातर दुल्हनों को चुपचाप स्टेज पर बैठे हुए देखते थे, लेकिन आज के दौर में दूल्हों की तुलना में दुल्हनें ज्यादा एक्टिव हैं और हर चीज में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. हालांकि, अगर उन्हें अपने होने वाले पार्टनर में कुछ अवगुण नजर आते हैं तो शादी भी तोड़ने को तैयार रहती हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला यूपी के हमीरपुर में देखने को मिला.

दुल्हन ने दूल्हे को मारा थप्पड़
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमीरपुर में शादी में जयमाला के दौरान दुल्हन का दूल्हे पर थप्पड़ बरसाने का वीडियो सामने आया है. शादी समारोह के दौरान जयमाला कार्यक्रम में जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन के गले में माला डाली तो उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसने दूल्हे पर लगातार थप्पड़ बरसाए, जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हमीरपुर थाना क्षेत्र के ललपुरा के स्वासा बुजुर्ग गांव में यह घटना हुई.

यूपी के हमीरपुर का है यह मामला
द्वारचार का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद दूल्हा अपने साथियों के साथ स्टेज पर पहुंचा और फिर दुल्हन भी अपनी सहेलियों के साथ स्टेज पर पहुंची. इसके बाद जयमाला का कार्यक्रम शुरू हुआ. जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाई तो थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. कथित तौर पर लोगों ने बताया कि लड़की को लड़का पसंद नहीं था. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.