भोपाल की दुल्हन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, खुली जिप्सी पर डांस करते निकली बारात…कई बार देखा गया विडियो…

रोचक

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दुल्हन की बारात ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस बारात के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल, बैरागढ़ बस्ती की रहने वाली दुल्हन भावना ने कहा था कि वह शादी तभी करेगी जब दूल्हे की तरह उसकी बारात निकाली जाएगी. फिर क्या था. भोपाल की सड़कों पर दुल्हन ने अपनी बारात निकाली.

हालांकि, दुल्हन के पिता शुरू में अपनी बेटी की बारात निकालने के लिए अनिच्छुक थे. पिता को डर था कि उनके रिश्तेदार और बिरादरी के लोग कैसे प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन दुल्हन भावना अपने रुख पर कायम थी कि अगर उसकी बारात इस तरह नहीं निकाली गई तो वह शादी नहीं करेगी. इसके बाद भावना की बारात निकाली गई.

लोकप्रिय हिंदी फिल्म की ओर इशारा करते हुए भावना ने कहा, ‘मैंने अपने पिता से कहा था कि अगर मेरी बारात लड़कों की तरह नहीं निकाली गई तो मैं शादी नहीं करूंगी, इसलिए वह मान गए और मुझे नहीं लगता कि किसी लड़की ने भोपाल में इस तरह से शादी की है.’

भावना की बरात ने अपने रिश्तेदारों और बिरादरी के लोगों के साथ बारातियों के रूप में बैरागढ़ बस्ती का चक्कर लगाया. जब बारात बैरागढ़ मार्केट को पार करती है तो भावना एक खुली जिप्सी पर सवार हो गई थीं और लोकप्रिय हिंदी फिल्मी गीतों पर डांस कर रही थीं. भावना की बारात का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.