थाने में घुसा सांड, दरोगा को उठाकर पटका

राष्ट्रीय

आवारा पशु अभी तक तो खेतों में घुसकर फसल को नुकसान पहुंचाने के साथ किसानों पर हमला करके मुसीबत का सबब बने हुए थे, लेकिन अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक आवारा सांड ने थाने में घुसकर पुलिस दरोगा पर जानलेवा हमला कर दिया. घायल दरोगा का इलाज चल रहा है.

मामला बुलंदशहर जनपद के औरंगाबाद थाना का है, जहां शनिवार शाम एक सांड थाने में घुस आया. उस वक्त थाने के दरोगा मुनेंद्र सिंह थाने में थे. उनको किसी कार्य से बाहर जाना था. सांड सामने आया तो उन्होंने उसको रास्ते से बाहर करने का प्रयास किया लेकिन सांड इधर-उधर ही थाने में घूमने लगा.

इस पर दरोगा मुनेंद्र ने डंडे आदि से सांड को भगाने का प्रयास किया तो सांड ने दरोगा मुनेंद्र पर हमला कर दिया और दरोगा को जमीन पर पटक दिया. अचानक हुए इस हमले से मुनेंद्र बुरी तरीके से जख्मी हो गए और उनके सिर में काफी चोट आई. सांड के हमले व दरोगा को घायल देखते हुए थाना परिसर में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

सभी पुलिसकर्मियों ने सांड को थाने से भगाकर दरोगा मुनेंद्र को उपचार के लिए सीएचसी लखावटी पर भर्ती कराया. उनके सिर में काफी चोट आई है और सिर में स्टिच लगे हैं. घायल दरोगा मुनेंद्र ने बताया कि उनके सिर में चोट आई है, कोई ऐसी घबराने की बात नहीं है, एक हादसा हुआ था लेकिन अब सब ठीक है.