दुल्हन को देखने के बाद दूल्हा खो बैठा होश, फिर किया कुछ ऐसा…विडियो

रोचक

भारत में शादियों का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के नए सफर की तस्वीरें और वीडियो आ रहे हैं. सभी लोगों के लिए, शादी का दिन उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण और खुशहाल दिन होता है. दूल्हा और दुल्हन इस दिन को यादगार बनाने के लिए हर मोमेंट को दिल से जीते हैं और हर पल को एन्जॉय करना चाहते हैं. इस वजह से दूल्हा जब बारात लेकर वेन्यू पर पहुंचता है तो वह सबसे पहले अपनी दुल्हन को ढूंढता है.

दुल्हन को देखने के बाद दूल्हा खो बैठा होश
दूल्हा अपनी दुल्हन को देखना चाहता है कि वह इस स्पेशल मौके पर कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला. शादी से पहले दूल्हा अपनी दुल्हन को देखने के लिए काफी बेताब था. दुल्हन सभी मेहमानों के सामने एंट्री लेने वाली थी, लेकिन उससे पहले दूल्हा चाहता था कि वह सबसे पहले उसे देखे. ब्राइडल रूम में जैसे ही दुल्हन तैयार होकर बैठी तो दूल्हा कमरे में आ गया.

खुशी से दुल्हन को दूल्हे ने लगा लिया गले
फिर क्या था, दूल्हे ने जैसे ही अपनी दुल्हनिया को देखा तो अपना होश खो बैठा, क्योंकि वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी. यह देखकर दूल्हा शॉक्ड था और अपने दोनों हाथ अपने मुंह पर रख लिया. इतना ही नहीं, खुशी के मारे उसने दुल्हन को गले भी लगाया. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो लोगों के दिलों को छू लिया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने पसंद किया.