दूल्हे ने गले में पहन रखी थी नोटों की माला, दोस्त ने बगल में बैठकर यूं की चोरी…विडियो

रोचक

अक्सर हम यह खबर जरूर सुनते हैं कि शादी में किसी की जेब कट गई. हालांकि, कई बार ऐसा होता है कि कोई आस-पास का इंसान ही चोरी कर लेता है, लेकिन भनक तक नहीं लगती. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. उस शख्स ने शादी में किसी और की नहीं, बल्कि दूल्हे पर ही हाथ फेर दिया. जैसा कि हम देख सकते हैं कि शादी में दूल्हा नोटों की माला पहने हुए है और बच्चों समेत कई लोगों की निगाहें उन नोटों पर ही टिकी होती हैं.

शादी में दूल्हे के दोस्त ने किया ऐसा मजाक
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. ऐसा कहा जा रहा है कि शादी में दूल्हे का दोस्त ही चोर निकला. वीडियो में एक दूल्हे को अपने दोस्त और रिश्तेदारों से घिरे हुए शादी करते हुए देखा जा सकता है. दूल्हे के गले में नोटों की माला भी दिखाई दे रही है. नोटों की माला उत्तर भारत के कई समुदायों में दूल्हे की पोशाक का एक प्रथागत हिस्सा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

दूल्हे के गले में लटकी नोटों की माला से चुराए पैसे
तभी, दूल्हे का दोस्त जो उसके ठीक बगल में बैठा है, उसकी नोटों की माला से कुछ नोट हथियाने की कोशिश करता है. कुछ असफल प्रयासों के बाद, वह कुछ नोट चुरा लेता है और उसे अपनी जेब में रख लेता है. इंस्टाग्राम पेज meemlogy ने वीडियो साझा किया और लिखा, ‘अब इसी पैसे से गिफ्ट दूंगा.’ वीडियो को 85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस पर तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.