शादी में दूल्हे के दोस्त ने मचाया ऐसा बवाल, गुस्से से लाल हो गई दुल्हन…देंखे विडियो

Uncategorized रोचक

Wedding Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एक वेडिंग पार्टी का है. दूल्हा-दुल्हन केक कटिंग सेशन में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही सेकेंड में खुशी के पल को दूल्हे के दोस्त ने आकर तहस-नहस कर दिया. दूल्हा भी हैरान रह गया, जब शख्स ने पार्टी में आकर माहौल बदल दिया. पार्टी में आए दूल्हे के दोस्त ने अपने हाथों से वेडिंग केक की धज्जियां उड़ा दी और पूरी तरह से बर्बाद कर डाला. इसके बाद न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन के भी चेहरे का रंग बदल गया.

दूल्हे के दोस्त ने की ऐसी हरकत
वीडियो में देखा जा सकता है कि इस घटना के बाद दुल्हन गुस्से से लाल हो गई. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे अब तक 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वायरल हो रहे वीडियो में, दुल्हन ने सफेद गाउन तो दूल्हे ने डार्क ग्रे टक्सीडो पहन रखा है. दूल्हा-दुल्हन को शादी का केक काटते हुए देखा जा सकता है. अचानक, दूल्हे का दोस्त वहां आ पहुंचता है और केक को अपने दोनों हाथों से निकालकर दुल्हन के चेहरे पर लगाने की कोशिश करता है. इसके बाद वह दूल्हे की तरफ बढ़ता है. हालांकि, दूल्हा और दुल्हन दोनों ही पीछे हट जाते हैं.

न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन को भी गुस्सा आ जाता है

शादी का केक बर्बाद होता देख दूल्हा-दुल्हन के चेहरे की रंगत उड़ जाती है. न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन को भी गुस्सा आ जाता है. हालांकि, दूल्हे के दोस्त द्वारा की गई इस हरकत पर कपल ने कोई रिएक्शन नहीं दिया. सिर्फ चुपचाप रहकर ही मामले को शांत किया.

कमेंट सेक्शन में लोगों ने जानना चाहा कि इसके बाद क्या हुआ. कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि दूल्हे ने शायद उसे इसलिए मारा होगा क्योंकि उसका यह व्यवहार अनुचित था. नेटिज़न्स भी इस व्यवहार से काफी नाराज़ थे.