दूल्हे के दोस्तों ने शादी में किया अटपटा मजाक, Video ने उड़ाए होश…देंखे

रोचक

Wedding Video: जब भी किसी की शादी तय होती है तो उसके दोस्तों को भी बेहद खुशी होती है. शादी में अगर दोस्त हंसी-मजाक न करे तो माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगने लगता है. दूल्हे के घोड़ी चढ़ने से लेकर दुल्हन को ससुराल लाने तक, हर वक्त दूल्हे के साथ उनके दोस्त भी साथ होते हैं. कई बार दोस्त ऐसा मजाक कर देते हैं कि हंसी नहीं रुकती. सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने अपने मजाक से लोगों को खूब हंसाया. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के वक्त दूल्हे के दोस्तों ने अटपटा मजाक किया, जिसे देखकर दूल्हा खुद शर्मिंदा हो गया. हालांकि, दोस्तों की ऐसी हरकत को देखकर दूल्हे ने हंसी में टाल दिया, लेकिन उसे कुछ पल के लिए शर्मिंदा होना पड़ा. जयमाला रस्म के बाद दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए थे, लेकिन तभी दूल्हा का एक दोस्त वहां आता है और हाथ में खाली पॉलीथीन पकड़ा देता है. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. जी हां, दूल्हे के बाकी दोस्त एक-एक करके स्टेज पर आना शुरू करते हैं और उस पॉलीथीन में घर का छोटा-मोटा सामान डालने लग जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Logkyakahenge (@log.kya.kahenge)

खाली पॉलीथीन में कोई बाथरूम ब्रश डाल रहा है तो कोई चलनी, पूरा वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. करीब 10 से अधिक दोस्त आकर दूल्हे का मजाक उड़ाते हैं. शादी के दिन सबसे दिलचस्प यह देखने को मिला कि दूल्हे के दोस्तों का मजाक देखकर दुल्हन भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर लोग क्या कहेंगे नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तुम क्या गिफ्ट करोगे अपने दोस्त की शादी में’. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. अभी तक इस वीडियो पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं.