मिस कॉल से शुरू हुआ प्यार, लड़की के घरवालों को था शादी से ऐतराज…फिर

राष्ट्रीय

बिहार में मिस कॉल से शुरू हुआ प्यार का सिलसिला शादी तक पहुंच गया. लड़की के घरवालों ने दोनों की शादी में आपत्ति जताई. लेकिन अंत में दोनों ने भागकर शादी कर ली. लड़की पटना तो लड़का जहानाबाद का रहने वाला है.

लड़की के घर से गायब होने के बाद परिजनों ने अपहरण का मामला फुलवारी शरीफ थाने में मामला दर्ज करा दिया. जांच के बाद पुलिस ने लड़की और लड़के को जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया और फुलवारी शरीफ लेकर आई. प्रेमिका ने परिजनों को मनाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई. पुलिस ने 164 के तहत लड़की का बयान दर्ज कराया और प्रेमी के साथ रहने की अपनी इच्छा जताई. इसके बाद पुलिस ने लड़की को लड़के साथ जहानाबाद भेज दिया.

प्रेमिका निधि ने बयान में कहा कि 3 साल पहले जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के सराय करारा गांव के संतोष कुमार का कॉल उसके पास गलती से आया. निधि ने कॉल काट दिया. बाद में एक बार फिर संतोष ने मिस कॉल किया. बातचीत शुरू हुई और 3 साल दोनों एक- दूसरे को देखे बिना बातचीत करते रहे. इसके बाद दोनों की बातचीत वीडियो कॉल में बदल गई. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. निधि के माता-पिता ने उससे मोबाइल छीन लिया और बातचीत बंद हो गई. संतोष और निधि घर से भाग गए और पटना कोर्ट में जाकर शादी कर ली.