शख्स ने ट्रेन के सामने महिला को दिया धक्का, मौत…बोला- मैं भगवान हूं मैं ये कर सकता हूं.’…विडियो

अंतरराष्ट्रीय

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर मेट्रो स्टेशन पर शनिवार को शख्स ने एक 40 वर्षीय एशियाई महिला को ट्रेन के सामने धक्का दे दिया जिसके बाद महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि धक्का देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मैनहट्टन के अपर वेस्ट साइड में रहने वाली मिशेल एलिसा गो प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थीं. तभी उन्हें अचानक से पीछे से धक्का दिया गया और वो ट्रेन की पटरियों पर गिर गई और सामने से आती ट्रेन से टकरा गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला बेहोश है और उसके शरीर पर गंभीर चोट लगी है.

आरोपी की पहचान 61 वर्षीय साइमन मार्शल के रूप में की गई है और उस पर हत्या की धाराएं लगाई गई हैं. घटना स्थल से भागने के बाद, उसने एक घंटे से भी कम समय में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी साइमन मार्शल मानसिक बीमारी से पीड़ित रहा है. आरोपी ने दावा किया कि उसने मिशेल को धक्का दिया क्योंकि उसने उसकी जैकेट चुरा ली थी. आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. डकैती के एक मामले में उसे दो साल की सजा हुई थी. अगस्त 2021 में वो जेल से रिहा हुआ था.

‘हां, मैंने मारा..मैं भगवान हूं’

यह पूछे जाने पर कि क्या उसने ही एलिसा को मारा है? मार्शल ने जवाब दिया, हां मैंने मारा उसे. मैं भगवान हूं, मैं ये कर सकता हूं.’

एक प्रेस ब्रीफिंग में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस कमिश्नर कीचंत सीवेल ने कहा कि घातक हमला बिना किसी कारण से किया गया था. मृतक और आरोपी के बीच कभी किसी तरह की बातचीत नहीं हुई थी. कमिश्नर ने ये भी बताया कि महिला को धक्का देने से पहले आरोपी किसी दूसरी महिला के पास भी इसी उद्देश्य से गया था.

महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसे लगा कि आरोपी उसके साथ कुछ गलत कर सकता है तो उसने उससे थोड़ी दूरी बना ली लेकिन तभी देखा तो उस शख्स ने एक महिला को धक्का दे दिया.

न्यूयॉर्क टाइम्स ने एक रिपोर्ट में कहा कि मृतक महिला ये नहीं देख सकी कि कोई उस पर हमला करने के लिए आ रहा है और इसलिए वो खुद को बचाने के लिए कुछ कर नहीं पाई.

.