गणेश मंदिर पर हाथ जोड़कर खड़ा था शख्स, अचानक पालतू कुत्ता ने जो किया उसे जरूर देखना चाहिए…देंखे विडियो

रोचक

Lord Ganesha Temple Viral Video: हिंदू देवता भगवान गणेश को बाधाओं के निवारण के रूप में पूजा जाता है. जब भी कोई मुसीबत आती है तो लोग विघ्ननिवारण के लिए भगवान गणेश को पूजते हैं. भारत और दुनिया में हजारों लोग भगवान गणपति की पूजा करते हैं और उनके आशीर्वाद के लिए उनकी दिव्य शक्ति में विश्वास करते हैं. मंदिरों में जाकर हाथ जोड़ते हैं और उनके आभार के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं तो दूसरों के कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं, ताकि उनके आस-पास का वातावरण शांतिप्रिय रहे. कई बार आप जानवरों को भी मंदिर के आसपास भटकते हुए देखते हैं, लेकिन एक वीडियो ने लोगों को हैरत में डाल दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pure thrift (@thrifts_grace)

पालतू कुत्ते ने भगवान गणेश के सामने झुकाया सिर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग यह सोचने लगे कि क्या पालतू कुत्ते जैसे जानवर भी नियमित रूप से भगवान से प्रार्थना करने लगे हैं? चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. एक मनमोहक क्लिप वायरल हो रही है जहां एक पालतू कुत्ता अपने मालिक के साथ आया और मंदिर के सामने सिर झुकाकर बैठ गया. वीडियो में एक व्यक्ति हाथ जोड़कर मंदिर में भगवान गणेश की मूर्ति के सामने खड़ा है. जैसे ही आदमी प्रार्थना करता है, कुत्ते ने अपना सिर बप्पा के सामने झुका दिया है और वह भी प्रणाम कर रहा है.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

जब आदमी भगवान गणेश को अपना सम्मान दे रहा होता है, तो कुत्ता उठ जाता है और उसके साथ चला जाता है. यूजर ‘thrifts_grace’ द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 261k लाइक्स मिले. टिप्पणियों में लोगों के अनुसार, वीडियो महाराष्ट्र के पुणे में दगदूशेठ गणपति मंदिर का है. नेटिजन्स ने वीडियो को पूरी तरह से पसंद किया और टिप्पणियों की बाढ़ आ गई.