कास्टिंग काउच पर मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा मैं पूरी तरह से टूट गई थी…

मनोरंजन

Isha Koppikar Casting Couch Experience: बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे छिपी काली सच्चाई हीरोइनें कई बार बयां कर चुकी हैं. अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर का नाम भी जुड़ गया है. ईशा कोप्पिकर ने खुलासा किया है कि वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे एक बॉलीवुड एक्टर उनसे अकेले में मिलता चाहता था लेकिन उन्होंने उसको मना कर दिया था. इस घटना के बाद वह पूरी तरह टूट गई थीं.

ईशा कोप्पिकर ने तमाम फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड और इंटीमेट सीन फिल्माए हैं. ईशा की छवि बी टाउन की बोल्ड और मोस्ट डेयरिंग एक्ट्रेस की रही है लेकिन इस बार उन्होंने हैरान करने वाला खुलासा किया है.

ईशा ने बताया था कि एक एक्टर उनसे बिना स्टाफ के मिलना चाहता था जब उन्होंने मना कर दिया तो उन्हें फिल्म से हटा दिया गया. ईशा के इसी बयान पर बॉलीवुड हंगामा ने उनसे सवाल पूछा. उन्होंने कहा, “मैं पूरी तरह टूट गई थी और इन सबसे मोहभंग हो गया था. क्योंकि मैं सोचती थी कि मायने यह रखता है कि आप कैसे दिखते हैं और कैसे एक्ट करते हैं लेकिन असल में यह मायने रखता है कि आप हीरो के गुड बुक्स में हैं और गुड बुक्स का मतलब यही है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects)

ईशा ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हम सभी की अपनी प्राथमिकताएं होती हैं. मेरे लिए मेरी जिंदगी मेरे काम से बड़ी है. आखिर में यह मेरी अंतरात्मा है. मुझे आइने में देखने और अच्छा महसूस करने की जरूरत है.” ईशा की वेब सीरीज ‘दहानम’ हाल ही में रिलीज हुई है. यह हिन्दी और तमिल भाषा में है. सीरीज में ईशा एक पुलिस अधिकारी बनी है. इस सीरीज को राम गोपाल वर्मा ने बनाया है.

‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर के करियर की मुख्य फिल्मों में ‘पिंजर’, ‘कयामत’, ‘डरना मना है’ और ‘क्या कूल हैं हम’ सहित अन्य हैं. उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं. धीरे-धीरे ईशा बॉलीवुड से गायब हो गईं. इंडस्ट्री में काम पाना इतना भी आसान नहीं है. इसका जिक्र ईशा कई बार कर चुकी हैं.