‘ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी ने लिखी पोस्ट, हो गईं ट्रोल

राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी डॉक्टर स्तुति शर्मा के एक ट्वीट ने सियासी गलियारों में बखेड़ा खड़ा कर दिया है. हालांकि, ट्रोल्स की वजह से उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा. असिस्टेंट प्रोफेसर स्तुति शर्मा ने ट्विटर पर बताया है कि आखिर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट क्यों किया?

दरअसल, डॉक्टर स्तुति शर्मा ने 16 अप्रैल की रात किए गए एक ट्वीट में लिखा, ‘मुझे रात को दवाई की जरूरत थी और सभी दुकानें बंद हो चुकी थीं. रात 11:30 बजे एक मुस्लिम की मेडिकल दुकान खुली हुई थी. ड्राइवर और मैं उस दुकान पर पहुंचे और दवाई खरीदी. उसने कहा कि ‘दीदी इस वाली दवाई से नींद ज्यादा आती है कम ड्रॉप दीजिएगा. वह कितना केयरिंग था. वह मुस्लिम था #HinduMuslimUnity.

इस ट्वीट को दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कोट करते हुए लिखा, ‘केमिस्ट का धर्म था लेकिन आतंकवाद का धर्म नहीं होता.’ इसके बाद डॉक्टर स्तुति मिश्रा काफी देर तक ट्रोल होती रहीं, फिर आखिरकार अपना उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

इसको लेकर BJP नेता की पत्नी ने कहा, ‘मैंने अपना पिछला ट्वीट डिलीट कर दिया है. यह अनावश्यक अराजकता पैदा कर रहा था. धार्मिक लड़ाई के विषय पर विचार साझा करना मुश्किल है. किसी को ठेस पहुंचाना मकसद नहीं था. कर्म अपना काम करेगा ‘जय महाकाल’.

कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी के ट्वीट डिलीट करने को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है. कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘नफ़रत फैलाने की वैचारिक शिक्षा देने वाली छत के नीचे “सत्य स्वीकारने व वैमनस्यता के खिलाफ शांतिदूत भी”. भाभी जी आपके अदम्य साहस को सलाम. ट्वीट डिलीट करने की मजबूरी भी लाज़मी थी किन्तु एक दिन वीडी शर्मा भाईसाहब भी समझेंगे