शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन, प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश के औरैया में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि दोनों रात में ही घर से गायब हो गए थे. परिजनों ने मौखिक रूप से पुलिस को दोनों के गायब होने की सूचना दी थी. सुबह के समय दोनों का शव लहूलुहान हालत में ट्रैक पर पड़ा मिला. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दोनों के परिजनों को इस घटना की सूचना दी. इस घटना के बाद दोनों के परिवार में कोहराम मच गया है.

यह घटना औरेया जिले के अछलदा थाना क्षेत्र के घासरा रेलवे स्टेशन के पास हुई. शुक्रवार सुबह दोनों के शव दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर गांव के नजदीक कसारा स्टेशन के पास पड़े मिले. लड़की खुमानपुरा, अछल्दा की रहने वाली थी, जबकि युवक जितेंद्र कुमार, अछल्दा का रहने वाला था. दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे.

बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे. दोनों ने कई बार परिजनों को समझाने की कोशिश की पर इनकी बात किसी ने नहीं मानी और आखिर में दोनों ने खुदकुशी करने का फैसला लिया. शुक्रवार सुबह दोनों की लाश पटरी पर पड़ी मिली. स्थानीय लोगों ने शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी. फिर इनकी शिनाख्त की गई.

वहीं इस घटना पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. दोनों के परिजनों से पूछताछ हो रही है. यह खुदकुशी का मामला दिखाई दे रहा है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.