बाइक से गिरे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत

क्षेत्रीय

रायपुर : गंज थाना क्षेत्र में फाफाडीह मार्ग पर हाईस्पीड बाइक दौड़ाने वाले दो लोग हादसे का शिकार हो गए। एक तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ंत होने के बाद बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया गया भारी भरकम ट्ररौंदाक के सामने से गुजरते वक्त दोनों बाइक सवार चपेट में आ गए। ट्रक चालक ने लापरवाही बरती जिस वजह से जानलेवा हादसा हो गया। गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब दस बजे की है।

फाफाडीह ओवर ब्रिज के पास एक नेत्र अस्पताल है। हादसा यहीं पर हुआ। बताया गया दोनों युवक हाईस्पीड बाइक केटीएम में सवार थे। दोनों रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। इस दौरान सामने से आने वाले भारी ट्रक सीजी 04 एमके 2264 के चालक ने गति को और बढ़ा दिया। इस वजह से पास से गुजरते बाइक सवार खुद को संभाल नहीं सके।

बाइक में सवार मनीष झा निवासी संतोषी नगर खमतराई की सिर के बल गिरने और फिर शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोंटे आने की वजह से मौके पर मौत हो गई। मनीष के साथ बाइक पर बैठे सिद्धार्थ घोष को भी चोंटे आई। हालांकि अस्पताल जाने के बद सिद्धार्थ को मामूली चोट के उपचार के बाद डॉक्टरों ने राहत दे दी। इधर मौत की सूचना मिलने के बाद मर्ग कायम कर गंज पुलिस ने मनीष झा के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

 

राजनांदगांव : रोजगार सहायक ने की आत्महत्या, घर के कमरे में फाँसी पर लटकी मिली लाश