स्क्रीन पर फीमेल को-स्टार को KISS कर इन एक्ट्रेसेज ने मचाई सनसनी

मनोरंजन

ओटीटी के दौर में एक्टर्स अपनी बोल्ड चॉइसेस के लिए भी लाइमलाइट में आने लगे हैं. ऑनस्क्रीन इंटीमेसी पर एक्टर्स ओपन होते दिखे हैं. हालिया रिलीज सीरीज ह्यूमन में कीर्ति कुल्हाड़ी को अपनी को-स्टार शेफाली शाह को किस करते देखा गया. दोनों का ये किसिंग सीन काफी चर्चा में है. हर तरफ इस सीन की बात हो रही है.

शेफाली शाह-कीर्ति कुल्हाड़ी

जब एक इंटरव्यू में कीर्ति कुल्हाड़ी से उनके इस किसिंग सीन को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने मजेदार रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा- मैं बस ये सोच रही थी क्या होगा अगर मैंने किस किया और कुछ फील किया तो? वो ऐसा कुछ होगा जिसके लिए मुझे बैठकर सोचना पडे़गा. क्या मैं लड़कियों की तरफ भी देख रही हूं. यही बात मेरे दिमाग में थी.

कृति कुल्हाड़ी से पहले और भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन किस कर चौंकाया. वेब सीरीज ट्विस्टेड में टीवी की गॉर्जियस डीवा निया शर्मा ने अपनी फीमेल को -स्टार को किस किया था. निया के इस किसिंग सीन ने सनसनी मचाई थी.

निया शर्मा

वैसे निया ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी अपने किसिंग सीन को लेकर चर्चा में रहीं. निया ने एक होली पार्टी में अपनी दोस्त रेहाना पंडित को लिप किस किया था. निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लोगों ने निया को लेस्बियन भी करार दे दिया था.

सनी लियोनी

रागिनी एमएमएस 2 में सनी लियोनी का बोल्ड अवतार देखने को मिला था. सनी लियोनी ने अपनी को-स्टार संध्या मृदुल को ऑनस्क्रीन किस किया था. सनी के इस किसिंग क्लिप ने फैंस का ध्यान खींचा था.

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन ने फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में अपनी को-स्टार के साथ किसिंग सीन दिया था. दोनों के बीच 12 सेकंड का किसिंग सीन था.

अमृता अरोड़ा

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और ईशा कोपिक्कर की फिल्म गर्लफ्रेंड तो आप सभी को याद ही होगी. ये मूवी चाहे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हो, लेकिन फिल्म में ईशा और अमृता के बीच फिल्माए गए सेंशुअस रोमांटिक सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

ये फिल्म अमृता और ईशा के रोमांटिक मोमेंट्स की वजह से भी चर्चा में रही थी. इस मूवी के बाद फिर कभी अमृता और ईशा साथ में नजर नहीं आईं. जबरदस्ती के इंटीमेट सीन्स ने इस मूवी को कहीं का नहीं छोड़ा.